क्‍या आपकी पार्टनर सेक्‍स करना चाहती है?

हो सकता है ये सवाल आपको अजीब लगे, क्‍योंकि महिलाओं की अपेक्षा पुरुषों में अक्‍सर ये सवाल सुनने में आते हैं कि "मुझे हमेशा सेक्‍स करने का मन करता है" लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि केवल आप ही हैं जो ऐसा सोंचते हैं लेकिन हमेशा सेक्‍स के बारे में सोंचना ये सहीं नहीं है। लोग इस तरह की बातें अपने देस्‍तों से भी छुपाते हैं। दरअसल ये कोई बीमारी नहीं बस दिमाग का एक वहम है। जिसे आप चाहें तो निकाल सकते हैं फिर आप चाहें पुरुष हों या फिर महिला कोई फर्क नहीं पड़ता। अगर ये लत आपकी निजी लाइफ में दिक्‍कत कर रही है तो ये आपके लिए बाद में खतरनाक हो सकता है।

लत
क्‍या हर महिला या फिर पुरुष को देखकर उसके साथ सेक्‍स करने का मन होता है।
अंतवस्‍त्रों को देखकर सेक्‍स करने का मन करता है।
क्‍या आप हस्‍तमैथून करते हैं
ऑफिस में भी काम करते समय सेक्‍स करने का मन करता है।

क्‍या करें
ये कोई शारीरिक बीमारी नहीं है बल्‍कि दिमाग का बस एक वहम या फिर कहें आदत है जिसे आप खुद ठीक कर सकते हैं बस इसके लिए आप अपने पाटर्नर से सेक्‍स को लेकर अपनी बात रखें।

Why My partner wants sex all of the time
 

अगर आप शादीशुदा है तो इसके लिए आप अपने परिवार की ओंर ध्‍यान दें, साथ ही अपने पाटर्नर से हो सके तो इस बात को शेयर करें। सेक्‍स करने के बाद आप इस बात को समझे की अब अगला टर्न एक समय के बाद ही आएगा।
अगर आप शादीशुदा नहीं है तो अपने करियर और आगे आने वाले भविष्‍य के बारे में सोंचे और इस बात को समझे कि हर चीज का एक समय होता है।

Read more about: संभोग, कामसूत्र, sex, kamasutra
Story first published: Tuesday, November 27, 2012, 13:03 [IST]
English summary
Why My partner wants sex all of the time can you help.
Please Wait while comments are loading...