अब राह चलेत पढ़िए कामसूत्र का पाठ

Realation ship
 
लंदन। यदि आप कामसूत्र का पाठ पढ़ना चाहते हैं तो इसके लिए आपको अब इस किताब को पढ़ने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस पुस्तक को एक 'ऑडियो बुक' का रूप दिया जा चुका है। इससे आप कहीं भी और कभी भी इसे आसानी से सुन सकते हैं।वेबसाइट 'एक्सप्रेस डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक ब्रिटेनवासी अब इस पुरानी पुस्तक को अपने घर में अथवा बस या रेलगाड़ी में सफर करते समय भी सुन सकते हैं।इस ऑडियो का प्रकाशन करने वाले 'ब्यूटीफुल बुक्स' को उम्मीद है कि उसकी इस पहल से नई पीढ़ी के लोग 1,600 साल पहले मित्रता, शादी और संबंधों के बारे में लिखी गई पुस्तक के बारे में आसानी से जान सकते हैं।

ऑडियो में इस पुस्तक की व्याख्या करने वाली ब्रिटेन की टेजीविजन स्टार तान्या फैं्र क ने कहा, "जब मुझे कामसूत्र को पढ़ने के लिए कहा गया तो मैं काफी परेशान और उत्साहित भी थी।"फ्रैंक ने कहा कि जब हमने इसे पूरा कर लिया तो काफी राहत महसूस हुई।

ब्यूटीफुल बुक्स के प्रबंध निदेशक सिमोन पैथरिक कहते हैं, "अब इस किताब को पढ़ने के लिए शर्मिदा होने की आवश्यकता नहीं हैं। आप इसे अपने एमपी3 प्लेयर पर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।"ऑडियो कामसूत्र की कीमत 14.2 डॉलर है और इसे 'ब्यूटीफुल-बुक्स डॉट को डॉट यूके' से डाउनलोड भी किया जा सकता है।

Read more about: कामसूत्र, यौन संबंध, कंडोम, सेक्‍स, संभोग, ओरल सेक्‍स, sex, condom, kamasutra, relationship, oral sex
Story first published: Friday, August 6, 2010, 9:04 [IST]
Please Wait while comments are loading...