अगर पार्टनर के लिंग से आती है बदबू!

कई बार आप पूरे जोश में होती हैं और अपने पार्टनर से लिपट जाती हैं। उसी दौरान जब आपको ओरल सेक्स का मन करता है, तब आप अपने पार्टर के लिंग को मुख में लेने के बारे में सोचती हैं। सारा जोश अचानक तब ठंडा पड़ जाता है, जब लिंग पर से बदबू आ रही होती है।

Sex
 

ऐसे में आप अपने पार्टर से सीधे कहने में झिझकती हैं और सीधे तौर पर ओरल सेक्स के लिये मना भी नहीं कर पाती हैं। इन परिस्थितियों में कहीं न कहीं संभोग तक पहुंचने से पहले ही मूड खराब हो चुका होता है। आपके साथ अगर ऐसा हो जाये, तो हम आपको कुछ टिप्‍स देना चाहेंगे।
कहां से आती है बदबू

लिंग की नियमित साफ-सफाई नहीं करने से उसके ऊपर सफेद रंग का एक पदार्थ जमा हो जाता है। इसे स्मेगमा कहते हैं। इसमें पेशाब और पसीना मिलता है, तब इसमें से बहुत गंदी बदबू आने लगती है।

साफ-सफाई

अपने पार्टर से जेनिटल हाईजीन यानी गुप्तांगों की साफ-सफाई के बारे में चर्चा जरूर करें। उन्हें बतायें कि लिंग व योनि के स्‍वच्‍छ रहने से यौन जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। आप अपने पुरुष पार्टनर को बतायें कि लिंग को नियमित रूप से धोने से वो स्‍वयं बीमारियों से दूर रह सकते हैं। यह भी बतायें कि सेक्स करने से पहले लिंग को एक बार जरूर धोयें।

अगर सीधे नहीं कह सकती तो

यदि आप अपने पार्टनर से लिंग धोने के लिये सीधे नहीं बोल सकती हैं, तो आपको कुछ ट्रिक आज़मानी होगी। आप उनके साथ न्यूड शावर की योजना बनायें। साथ में नहाते वक्त पार्टनर के लिंग को अच्‍छी तरह से धुल सकती हैं। हलके बॉडी सोप का भी प्रयोग अच्‍छा रहेगा। लिंग के ऊपर की झिल्ली को नीचे करें और फिर अच्‍छी तरह उसे धोयें। इस दौरान कुछ यौन क्रियाएं करने से आपके पार्टनर को पता भी नहीं चलेगा और आपका काम भी बन जायेगा।

Story first published: Tuesday, May 23, 2017, 1:05 [IST]
English summary
During oral sex, smelling genital odour can be a huge turn off. So, what to do when he is smelling down there? Here are few things that can provide relief and make you enjoy sex.
Please Wait while comments are loading...