महिलाओं के पांच अंगों से होते है पुरूष आकर्षित

love
 
जिस तरह महिलाएं एक परफेक्‍ट पुरूष के लिए कई बातों पर गौर करतीं है ठीक वैसे ही पुरूष भी महिलाओं के शरीर पर कई बातों पर गौर करतें है। ज्‍यादातर पुरूष महिलाओ के शरीर के शेप को देखकर आकर्षित होतें हैं लेकिन शरीर के वे कौन से अंग होतें है तो पुरूषों को सबसे ज्‍यादा आकर्षित करती है? आइऐ जानते है उन अंगों के बारें में जिसे देखकर पुरूष महिलाओं की तरफ ज्‍यादा लालायीत होता है।

क्‍या आकर्षित करता है पुरूषों को:
वक्ष: स्‍तन महिला का एक ऐसा अंग होता है जिस पुरूष की नजर सबसे पहले पड़ती है और सबसे पहले स्‍तन पर ही ध्‍यान देता है। लेकिन स्‍तन का मतलब सिर्फ वक्ष से ही नहीं होता है बेडौल या फिर हद से ज्‍यादा छोटे स्‍तन पुरूषों को आकर्षित नहीं करतें है। पुरूष हमेशा उन महिलाओं के प्रति आकर्षित होतें है जिनका वक्ष एक अच्‍छे शेप में और भरा-पुरा हो ना वो ज्‍यादा बड़ा हो और न ही छोटा। विशेषकर वो महिला के शरीर के अनुपात में हो। ऐसे वक्ष वाली महिलाओं पर पुरूष सबसे ज्‍यादा लट्टू होतें है।

जांघ: महिला की जांघ भी पुरूषो को अपनी तरफ आकर्षित करने में अहम भूमिका निभाती है। विशेषकर पुरूषों को पुष्‍ठ और मांसल जांघ आकर्षित करती है। ऐसा देखा गया है कि पुरूष ऐसी औरतों पर ज्‍यादा फिदा होतें है जिनके पैर लंबे हो और जांघ मांसल हो। इसके अलावा पैरों का एक शानदार शेप में होना भी आवश्‍यक होता है। कुछ पुरूषों को मांसल और सांवली जांघ भी खुब लुभाती है।

नितम्ब: नितम्ब औरत के शरीर का का ऐसा अंग होता है जो कि यदि शरीर के अनुसार एक समान और बेहतर शेप में न हो तो वो महिला की सारी सुंदरता को खराब कर देता है। वक्ष के बाद जिस अंग पर पुरूष सबसे ज्‍यादा गौर करता है वो है नितम्ब। पुरूषों को सबसे ज्‍यादा फैटी, मांसल और उठे हुऐ नितम्‍ब अच्‍छे लगते है। विशेषकर यदि किसी महिला का नितम्ब एक बेहतरीन शेप में मांसल और उठा हुआ हो तो पुरूषों को आकर्षित करना उसके लिए सबसे आसान होता है। यदि महिला अपने कूल्‍हों को एक स्‍टाइल से उभारतें हुए चले तो पुरूष सबसे ज्‍यादा आकर्षित होतें है।

स्‍तन विवर: जिस तरह पुरूष एक बेहतरीन शेप के स्‍तन को देखकर आकर्षित होता है ठीक उसी प्रकार स्‍तन विवर भी पुरूषों को काफी लुभातें है। स्‍तन विवर का अर्थ होता है दो वक्षों के बीच पड़ने वाली दरार, यदि वक्ष पुरी तरह मांसल और अच्‍छे शेप में हो तो स्‍तन उभर कर एक बेहतरीन विवर का निर्माण करता है। इस विवर को देखकर पुरूष पुरी तरह आकर्षित हो जाता है।

कामुक होंठ: होंठ किसी भी महिला की कामूकता को दर्शाने वाला अंग होता है। चेहरे के आकार के ही अनुसार फुले हुए कोमल, लाल होंठ पुरूषों को सबसे ज्‍यादा पसंद होतें है। विशेषकर यदि महिला अपने होठों को एक बेहतरीन कामुकता के भाव के साथ प्रदर्शित करें अर्थात महिला का अपने नीचलें होठ को अपने दातों से दबाकर आहिस्‍तें से छोड़ना किसी भी पुरूष को पागल कर देता है।

Read more about: सेक्‍स, संभोग, ओरल सेक्‍स, कामसूत्र, यौन संबंध, चुंबन, sex, kamasutra, relationship, oral sex, kiss
Story first published: Monday, December 19, 2011, 17:25 [IST]
English summary
Men love to see few things of women and find them really attractive if the woman is well maintained an in 'shape'. What do men find attractive in women? Is it her looks, brain, wit, humour or her sensual figure? Check out.
Please Wait while comments are loading...