एक औरत को बगैर छुए कैसे करें उत्‍तेजित?

Excite A Woman Without Touching Her
 
एक सुखद सेक्‍स लाइफ के लिए मर्द और औरत दोनों का एक समान भावना का होना बहुत ही आवश्‍यक होता है। लेकिन कभी-कभी सेक्‍स की पूरी जानकारी न होने के कारण दोनों से कुछ न कुछ चूक हो जाती है और दोनो ही एक बेहतर सेक्‍स लाइफ से वंचित रह जाते है। किसी भी मर्द के लिए एक औरत को उत्‍तेजना के चरमोत्‍कर्ष पर पहुंचाना बहुत ही आसान होता है बशर्ते मर्द को इसके सभी तरीकों के बारें में पूरी जानकारी है।

सेक्‍स के दौरान दोनों का आपस में मिलन करना एक दूसरे के अंगो को छूना, चुम्‍बन आदी शामिल होता है। लेकिन क्‍या आप जानते है कि, एक औरत को बगैर छुए ही आप पूर्णरूपेण उत्‍तेजित कर सकते है। यह सुनकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर हुई होगी। लेकिन यह सच है इस लेख में हम आपको बताऐंगे क‍ि किसी भी औरत को बगैर छुए कैसे उत्‍तेजित करें। इसके लिए बस आपको थोड़े से नये तरीकों को अपनाना होगा।

कैसे करे औरत को उत्‍तेजित?
फूलों का प्रयोग: सुगंध का एक सेक्‍स लाईफ में बहुत ही महत्‍व होता है, और किसी फूल से बेहतर सुगंध का कोई दूसरा बेहतर विकल्‍प नहीं हो सकता है। इस दौरान आप अपने पार्टनर के शरीर को उसके पसंद के किसी फूल से आहिस्‍ते-आहिस्‍ते स्‍पर्श करें, ध्‍यान रखें इस दौरान आपका हाथ उनके शरीर को न छुए। फूल का मुलायम स्‍पर्श आपके पार्टनर को मादकता का अहसास करायेगा और उन्‍हे धीमें-धीमें उत्‍तेजित करेगा।

बगैर स्‍पर्श के करीब आयें: फूलों के प्रयोग के बाद धीमें से पार्टनर के करीब आयें लेकिन ध्‍यान रहें इस दौरान आपका शरीर उनसे स्‍पर्श न करें। उसके बाद उनके गले और बालों के महक को महसूस करें, अपने पार्टनर को अपनी तेज सांसो से ऐसा अहसास करायें कि आप उनके बहुत ही करीब हो और किसी भी वक्‍त उन्‍हें स्‍पर्श कर सकतें है लेकिन स्‍पर्श न करें। ऐसा करने के बाद धीमें-धीमें उनसे दूर जायें लेकिन एक अमिट अहसास छोड़ जायें कि आप अभी भी उनके करीब है।

अंगूर और स्ट्रॉबेरी का प्रयोग:
पार्टनर के इच्‍छा के अनुरूप उन्‍हे उत्‍तेजित करने में फल भी आपको पूरा सहयोग करेंगे। इसके लिए आप अंगूर या फिर स्ट्रॉबेरी को अपने होंठो से दबाकर उनके शरीर पर धीमें से स्‍पर्श करें। इस दौरान फल को पार्टनर के होठों के पास ले जाना न भूलें। लेकिन ध्‍यान रहें शरीर स्‍पर्श न होनें पाये। इसके अलावा आप चॉकलेट या क्रीम का भी प्रयोग कर सकतें है।

पंखो से अहसास: पंख का प्रयोग भी किसी भी औरत को बहुत ही प्रिय होता है। इसके लिए आप बेहद ही मुलायम पंख का प्रयोग करें। पंख से धीमें-धीमें पार्टनर के शरीर को स्‍पर्श करें। इस दौरान पार्टनर के गले, चेहरे, होंठ, पैर, और पीठ पर आसानी से बहुत ही प्‍यार से पंख को घुमाऐं।

बात-चीत: ये सारे नुस्‍खें अपनाने के दौरान अपने पार्टनर के कानों के पास आकर धीमीं आवाज में प्‍यार का इजहार करें। याद रखें कि इस वक्‍त सिर्फ आप प्‍यार की बातें ही करें अपने दैनिक जीवन से जुड़ी बातें न करें। इस दौरान आपके प्‍यार के अहसास को पाकर आपकी पार्टनर पूरी तरह उत्‍तेजित हो जायेंगी।

Read more about: सेक्‍स, संभोग, ओरल सेक्‍स, कामसूत्र, यौन संबंध, चुंबन, sex, kamasutra, relationship, oral sex, kiss
Story first published: Wednesday, December 7, 2011, 14:55 [IST]
English summary
Exciting a woman is little tricky but if you know the right tricks, you can easily get her in the mood for making love. Have you ever tried to excite your woman without touching her? Try these ways to excite her and spice up your love. Here are few lovemaking tips to excite a woman without touching her.
Please Wait while comments are loading...