बारीश में कैसे करें प्‍यार?

 
बारीश के मौसम में हर जवां दिल एक बार मचल उठता खास कर तब जब पहली बारीश की बूंदे आपके शारीर को छूती हैं तो अनजाने में ही किसी अद्भूत प्‍यार का अहसास आपको छू जाता है। इस दौरान अपने प्‍यार का इजहार करना और साथी को जी भर के प्‍यार करने की इच्‍छा आपके जेहन में बरबस ही आ जाती है। आपको बता दें कि बारीश के मौसम में बारीश में भीगतें हुए प्‍यार करना एक अलग ही आनंद की अनुभूति कराता है। आज हम आपको इस लेख में इसी विषय के बारें में बताऐंगे कि बारीश में कैसे करें प्‍यार?

बारीश की बूंदे और किस: जब आपका पार्टनर बारीश के मौसम में किसी और काम में व्‍यस्‍त हो और न ही वो बाहर जा रहा हो तो इससे बेहतर मौका आपके हाथ फिर नहीं लग सकता। इस दौरान आप अपने साथी का हाथा पकड़कर बहुत ही प्‍यार से बंद कमरे के बाहर बारीश में लेकर जायें। बाहर ले जाकर दोनों बारीश में भीगें इस दौरान साथी को अपने शरीर के बिलकुल पास लायें और अपने शरीर की गर्मी का अहसास करायें। पुरूष को महिला के भीगें बाल बहुत ही रोमांचित करते है इस दौरान आप अपने बालों को एक झटके से अपने साथी के चेहरे पर उछाले और बहुत ही प्‍यार से उनके होठों को अपने होठों के आगोश में ले लें।

डांस: डांस आपके लिए एक शानदार आइडिया हो सकता है बशर्ते इसे उतने ही बेहतर ढंग से प्रयोग किया जाये। बारीश में जब आपका शरीर पूरी तरह भीग जाये तो थोड़ी देर के लिए साथी से अलग होकर बारीश में ही कामुक डांस के कुछ स्‍टेप्‍स करें। इस दौरान अपने अंगों को प्रदर्शित करने की कोशिश करें। बात मानिए ऐसा करने से आपका साथी सब कुछ भूल कर आपके साथ डांस करने के लिए बेचैन हो जायेगा।

शेड के नीचे डीनर: आपने कैंडल लाइट डीनर तो बहुत किया होगा लेकिन कभी बारीश में भीगनें के बाद अपने टेरिस पर ही शेड के नीचे अपने साथी के मनपसंद व्‍यजनो का लुत्‍फ उठाइऐ। ये आपके प्‍यार को और भी गर्माहट से भर देगा। लेकिन ध्‍यान रहे डीनर हल्‍का ही करें क्‍योंकि ज्‍यादा डीनर आपके साथी का और आपका दोनों का ध्‍यान भंग कर सकता है क्‍योंकि अभी तो आपको बहुत कुछ करना है।

एक साथ स्‍नान: डीनर के बाद आप अपने साथी का हाथ पकड़कर स्‍नान करने के लिए बाथरूम की तरफ लेकर जायें। इस दौरान आप अपने शरीर से धीमें धीमें कपड़ो को अलग कर दें। बाथरूम में जाने के बाद साथी के शरीर को भी कपड़ो से आजाद कर दें। निश्‍चय ही आपका साथी बेहद ही उत्‍तेजित हो उठेगा। इस दौरान अपने साथी को पूरी तरह अपने शरीर से चिपका ले, और प्‍यार का अहसास करायें। समय के अनुसार जब आपका साथी पूरी तरह तैयार हो जाये तो उनकी इच्‍छा के अनुसार उन्‍हे बिस्‍तर पर ले जाये और उस रात को एक शानदार रात बना दें।

Read more about: सेक्‍स, संभोग, ओरल सेक्‍स, कामसूत्र, यौन संबंध, चुंबन, sex, kamasutra, relationship, oral sex, kiss
Story first published: Friday, December 23, 2011, 17:08 [IST]
English summary
Rain reflects romance and it is considered as the most romantic weather for couples. Making love in the rain is a dream come true scenario for women! Love in the rain is a fantasy of couples. For men too, during the rainy season, they just want two things; beer and lovemaking... So, if you want to make love in the rain, here are few sensual ideas to spice up romance in the rain.
Please Wait while comments are loading...