सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित करने वाले चुंबन

 
अपने प्‍यार का इजहार करने का का सबसे नायाब तरीका है चुंबन, लेकिन हम कई बार गलत समय में गलत तरीके से चुंबन लेकर यौन क्रियाओं का मजा किरकिरा कर देते हैं और हमें पता तक नहीं चलता। गाल, गर्दन और होठों पर किस करना काफी आम है और इससे सेक्‍स फीलिंग्‍स जरूर आती है, लेकिन प्‍यार गहरा नहीं होता। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर कैसे चुंबन लें जो प्‍यार के साथ-साथ यौन क्रियाओं का मजा भी दोगुना कर दे। यहां हम आपको यही बताने जा रहे हैं-

अचानक अपनी पार्टनर को अपनी बाहों में भरकर उसके होठों पर चुंबन लेने का तरीका काफी आम है। यदि ऐसी स्थिति हो तो बेहतर होगा यदि आप अपनी पार्टनर को बाहों में भरने के बाद उसके बालों से थोड़ी देर खेलें। उसकी कमर पर स्‍पर्श करें और चुंबन की शुरुआत गर्दन से करें। गर्दन के बाद गाल, फिर माथा और फिर होठ। चुंबन का यह तरीका आपके प्‍यार की भावनाओं को गहरा करता है।

लिप किस से पहले यदि आप अपनी पार्टनर की नाक से नाक स्‍पर्श करें और फिर होठ पर एक हलका चुंबन, होठों के नीचले हिस्‍से में दूसरा चुंबन और फिर ऊपरी हिस्‍से में और उसके बाद सीधे लिप किस करें। इससे ना केवल आपनी पार्टनर सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजित होगी, बल्कि आप दोनों के बीच प्रेम भी बढ़ेगा।

आंखों पर चुंबन लेना काफी आम है, लेकिन यदि आपकी पार्टनर सो रही हो या आंख बंद कर बिस्‍तर पर लेटी हो, तब आंख पर एक किस सीधे दिल को छूता है।

संभोग से पहले किस करने के लिए भी सीधे स्‍मूचिंग करना ठीक नहीं है। बेहतर होगा यदि आप पहले उसके एक होठ फिर दूसरे होठ को अपने मुंह में भर लें। उसके बाद अपनी जबान को उसके होंठ फिर जबान तक ले जायें और तब किसी करें। यह तरीका यौन क्रियाओं के प्रति काफी तेजी से उत्‍तेजित करता है।

यदि आप एक स्‍ट्रॉबेरी लेकर अपने होठों के बीच रखते हैं और उसके अपनी पार्टनर के होठों तक ले जाते हैं, फिर दोनों एक-एक बाइट शेयर करते हैं तो इस बाइट का अंत चुंबन के साथ ही होगा।

फ्रेंच किस भी सेक्‍स के लिए उत्‍तेजित करता है। जब दोनों के होठ एक दूसरे से जुड़े हों, जबान एक दूसरे को स्‍पर्श कर रही हो और मुंह की लार एक-दूसरे के मुंह में जा रही हो, तब ना केवल प्रेम की धारायें प्रवाहित होती हैं, बल्कि सेक्‍स के प्रति उत्‍तेजना कई गुनी बढ़ जाती है।

अपनी पार्टनर को उत्‍तेजित करने के लिए उसके कान पर चुंबन लें। कान के पीछे चुंबन और कान को काटने से प्रेम बढ़ता है। जंगली बनकर कान और होठों को चूसने से भी मूड बदल जाता है। पार्टनर की गर्दन, वक्ष, पीठ, पैर और हाथों पर चुंबन लेने से भी करीबियां बढ़ती हैं। पढ़ें- कामसूत्र पर अन्‍य लेख।

Read more about: ओरल सेक्‍स, चुंबन, सेक्‍स, संभोग, कामसूत्र, sex, kamasutra, relationship, oral sex, kiss
Story first published: Sunday, July 24, 2011, 14:39 [IST]
English summary
Kiss is a healthy and effective method of building proximity with your love. French kiss and normal pecks on the cheeks, neck and ears are too common. Kissing makes the couple feel in love and revives their mood for lovemaking. Try out the new types of kissing to boost up romance.
Please Wait while comments are loading...