मोबाइल पर सेक्‍स का आनंद उठाते टीनएजर्स

Girl
 
क्‍या आपने कभी मोबाइल सेक्‍स किया है? आज लगभग हर हाथ में मोबाइल पहुंच गया है। इसने लोगों की निजी जिंदगी को बदलकर रख दिया है। लोग मोबाइल पर बात करने के अलावा सेक्‍स भी करते हैं। जो आजकल मोबाइल सेक्‍स के नाम से प्रचिलित हो गया है। मोबाइल सेक्‍स इस समय टीनएजर्स और युवाओं में काफी तेजी से बढ़ा है। कम उम्र में ही वे खासकर रात में बात करते हुए सेक्‍स के बारे में ही बात करते हैं। युवा लड़के इस दौरान हस्‍तमैथुन भी करते हैं। लड़कियां मोबाइल सेक्‍स में काफी उत्‍तेजित होती हैं।

मोबाइल सेक्‍स में स्‍कूल से लेकर कॉलेज जाने वाले बच्‍चे तक भी शामिल होते हैं। रात में जब ये लोग आपस में बात करते हैं तो वे उत्‍तेजना से लबरेज हो जाते हैं। जिस तरीके से साथ होने पर सेक्‍स किया जाता है उसी प्रकार मोबाइल पर सेक्‍स को बातों के माध्‍यम से किया जाता है। सेक्‍स के दौरान जो क्रियाएं की जाती हैं मोबाइल सेक्‍स के दौरान उन्‍हीं बातों को किया जाता है।

टीनएजर्स और युवा मोबाइल पर सेक्‍स करते हुए ही रियल सेक्‍स की तरफ बढ़ते हैं। एक सर्वे के मुताबिक ज्‍यादातर टेलीकॉम कंपनियों के नाइट टैरिफ प्‍लान की बिक्री बाकी टैरिफ से अधिक है। इन टैरिफ की मदद से युवा मोबाइल सेक्‍स करते हैं। कहते हैं कि सेक्‍स को दिमाग से नियंत्रित किया जाता है। जब मोबाइल पर सेक्‍स किया जाता है तो इसमें दिमाग पूरी तरह से शामिल होता है। अक्‍सर युवा और टीनएजर्स इसमें उतना ही आनंद उठाते हैं जितना असल में सेक्‍स करते हुए उठाया जाता है।

Read more about: सेक्‍स, मोबाइल, संभोग, कामसूत्र, sex, mobile, relationship, kamasutra
Story first published: Wednesday, November 9, 2011, 12:12 [IST]
English summary
Teenagers and youth enjoy mobile sex at night. They physically and mentally involved in mobile sex.
Please Wait while comments are loading...