संभोग के लिए कैसे उत्‍तेजित करें पुरूष को?

Try These Sensual Gestures To Attract A Man
 
अगर आप की सेक्‍स लाइफ आज कल ठीक नहीं चल रही है। या‍ फिर आप अपने पार्टनर को पुरी तरह सेक्‍स का मजा नहीं दे पा रही है तो यह लेख आपकी पूरी मदद करेगा। जैसा कि हम आपको अपने पूर्व के लेखों में बता चुके है क‍ि सेक्‍स एक कला होती है, और अपने सेक्‍स लाइफ को शानदार बनाने के लिए आपको समयानुसार सेक्‍स के तरीकों को परिवर्तन भी करतें रहना चाहिए। इससे आपका साथी कभी भी बोर नहीं होगा और आप एक स्‍वस्‍थ सेक्‍स लाइफ का आनंद उठायेंगी।

संभोग के दौरान बहुत सी ऐसी चीजें है जिनका प्रयोग कर आप अपने साथी को पूरी तरह उत्‍तेजित कर सकती है। बस जरूरत है उन नुस्‍खों को जानने की। बिस्‍तर पर हमेशा इस बात का ध्‍यान रखना चाहिए कि कोई भी ऐसा काम न करें जो कि आपके साथी को पुराना या फिर बुरा लगे। हम आपको यहां पर उनमें से कुछ नुस्‍खों के बारें में बताऐंगे जिनका प्रयोग कर अपनी सेक्‍स लाइफ को और भी शानदार बना सकती है।

पुरूष को कैसे करें उत्‍तेजित:

होठों का प्रयोग: एक स्‍त्री का होंठ उसकी कामुकता का सबसे बड़ा हथियार होता है। यदि होठों का सही प्रयोग स्‍त्री संभोग के दौरान करें तो मर्द पूरी तरह उत्‍तेजित हो सकतें है। बिस्‍तर पर पुरूष के होठों को अपने होठों से रगड़े और धीमें-धीमें अपने दोनों होठों से साथी के निचले होंठ को दबाऐ और बहुत ही प्‍यार से उन्‍हे चुमना शुरू करें। ध्‍यान रहें यदि आप इस दौरान अपने होठों पर लिपस्‍टीक आदी का प्रयोग करती है तो आपके साथी को और भी अच्‍छा लगेगा।

बॉडी लैंग्‍वेज: बॉडी लैंग्‍वेज किसी भी काम के शुरूआत के लिए बहुत ही मायने रखता है। तो संभोग से पूर्व अपका बॉडी लैंग्‍वेज ऐसा होना चाहिए जैसे कि आप प्‍यार करने के लिए बेचैन हो और अपने साथी को खूब प्‍यार करना चाहतीं है। बिस्‍तर पर एक स्‍त्री अपने शरीर में जितना लचक पैदा कर सकती है उतना ही ज्‍यादा पुरूष को आनंद मिलता है। अपने शरीर को उस हिसाब से पुरूष के सामने पेश करें जिससे आपके साथी उत्‍तेजित हो और प्‍यार करने के लिए बेचैन हो जाये।

प्रदर्शन: प्रदर्शन संभोग को और भी रोचक और मजेदार बना देता है। संभोग से पूर्व आप ऐसे कपड़ो को पहने जिससे कि आपके शरीर का ज्‍यादा से ज्‍यादा अंग आपके साथी के सामने प्रदर्शित हो। इस दौरान आप यदि कोई छोटी ड्रेस का चयन करती हैं तो ध्‍यान रहें कि आपके शरीर का उभार अपने कपड़ो से साफ झलकता हो विशेषकर ऐसे अंग जो कि पुरूष को सबसे ज्‍यादा आकर्षित करतें है। डीप वी नेक की टॉप का प्रयोग कर सकती है जो कि आपके स्‍तन विवर को एक शानदार लुक देंगे और साथी को आ‍कर्षित करेंगे।

बालों के साथ खेलना: जिस तरह से आप अपने होठों के प्रयोग से अपने साथी को उत्‍तेजित कर सकती है ठीक उसी प्रकार से आप अपने बालों से भी अपने साथी को पूरी तरह उत्‍तेजित कर सकती है। आपको बता दें कि पुरूषों को भीगें बाल बहुत पसंद होतें है। सेक्‍स के दौरान जब स्‍त्री के भीगें बालों से पानी की बूंदे पुरूष के कंधों पर गिरती है पुरूष और भी कामुक हो जातें है। आप अपने बालों से साथी के चेहरे और शरीर के अन्‍य अंगो पर स्‍पर्श देकर इस क्रिया को और भी आनंद से भरपूर कर सकती है।

Read more about: सेक्‍स, संभोग, ओरल सेक्‍स, कामसूत्र, यौन संबंध, चुंबन, sex, kamasutra, relationship, oral sex, kiss
Story first published: Wednesday, December 21, 2011, 17:43 [IST]
English summary
Often women use sensual expressions and signs to attract men and this actually works! If you want to get dirty and sensually attract a man you like, here are few signs which can be used to get his attention.
Please Wait while comments are loading...