जिंदगी भर याद रहता है पहली बार किया संभोग

We always remember our first sex experience
 
चाहे पुरुष हो या महिलाएं उनके जीवन में वह पल हमेशा यादगार रहता है जिसमें उन्‍होंने पहली बार किसी से शारीरिक नजदीकियां महसूस की हों। महिला और पुरुष में पहली बार स्‍थापित किए गए शारीरिक संबंध हमेशा याद रहते हैं। एक सर्वे में यह बात सामने आई है कि लोगों को पहली बार किया गया संभोग इसलिए जीवन भर याद रहता है क्‍योंकि इससे वह यह जानता है कि संभोग किस तरह किया जाता है।

जीवन में पहली बार संभोग करने में पुरुष ज्‍यादा उत्‍तेजित व जल्‍दबाजी में होते हैं। वे जल्‍द से जल्‍द संबंध स्‍थापित करने की जल्‍दबाजी में रहते हैं। जबकि महिलाएं पहली बार संभोग करने में काफी संकोची और डरा हुआ महसूस करती हैं। महिलाएं जिस पुरुष से पहली बार संभोग करती हैं वे उसके साथ जीवन भर वफादार रहती हैं। महिलाएं हमेशा ही उस पुरुष के साथ ही ताउम्र संभोग करना चाहती हैं जिसके साथ उन्‍होंने पहली बार संभोग किया हो।

पुरुष और महिलाएं दोनों ही जब भी संभोग करते हैं वे पहली बार किए गए संभोग को याद करते हैं। इतना ही नहीं अगर पहली बार एक दूसरे से संभोग करने वाले महिला व पुरुष ताउम्र साथ रहते हैं तो वे अपने उन अनुभवों को एक-दूसरे के साथ बांटते भी हैं। संभोग के दौरान भी वे इस बारे में बात करते हैं कि उन्‍होंने पहली बार संभोग करने में क्‍या किया था।

Read more about: संभोग, सेक्‍स, कामसूत्र, चुंबन, sex, kamasutra, relationship, kiss
Story first published: Monday, November 7, 2011, 10:25 [IST]
English summary
First experience is always special. In relationship we always remember our first sex experience.
Please Wait while comments are loading...