साथी को कैसे करें आ‍कर्षित

Sensual Tricks To Attract A Girl
 
किसी भी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित करना एक बेहद ही मुश्किलों भरा काम होता है। यदि जीवन में आकर्षण न हो तो सेक्‍स लाइफ दिन प्रतिदिन बोर होती जाती है। लेकिन यदि आप कुछ उपायों के माध्‍यम से अपने महिला साथी को आकर्षित करतें है तो आपकी सेक्‍स लाइफ हमेशा रोमांच से सराबोर रहेगी।

अपने साथ को आकर्षित करना अब आपके लिए मुश्किल नहीं रहेगा क्‍योंकि आज हम आपको इस लेख में इसी बारें में बतायेंगे कि किस तरह से अपने साथी को अपनी तरफ आ‍कर्षित करें। बस आपको ध्‍यान देना है कुछ उपायों पर और इन्‍हे अपना कर आप भी अपनी लाईफ में सेक्‍स का पूरा मजा ले सकेंगे।

महिला को कैसे करें आकर्षित:
आंखों का प्रयोग: आंखें हमारे शरीर का वो अंग होती है जो खामोश रहतें हुए भी बहुत कुछ कह जाती है। मसलन आखों का भी अपना एक अलग एक्‍सप्रेशन होता है। जिसके माध्‍यम से आप अपने साथी को अपनी इच्‍छाओं से अवगत करा सकतें है। इस दौरान आपको बस अपनी साथी के आंखों में आंखें डालकर देखना चाहिए। इस समय आंखों में देखतें हुए थोड़ी देर के लिए भी ध्‍यान नहीं भंग करना चाहिए। अंत में आंखों में देखतें हुए ही साथी के करीब आना चाहिए।

हाथों का खेल: अपने हाथों को साथी के शरीर पर धिमें धिमें स्‍पर्श करें। साथी के उन अंगों पर अपने हाथों से स्‍पर्श करे जहां पर छूने पर साथी को आनंद की अनुभूति होती है। अपने उंगलियों से साथी के होंठों को धिमें से छूऐ और अपने अंगुठे से उनके होठों को थोड़ा सा दबाऐं। आपको बता दें कि हाथों के स्‍पर्श मात्र से साथी को आपके पूरे इरादे जाहिर हो जायेंगे।

भावनाओं का रखें ख्‍याल: सेक्‍स लाइफ में साथी के भावनाओं का समझना बेहद जरूरी होता है। बेड पर जाने से पहले अपने साथी के मूड का भी पूरा ख्‍याल रखें। कभी भी जबरन सेक्‍स करने की कोशिश कत्‍तई न करें। इस दौरान अपने साथी को बहुत ही प्‍यार से अपने बाहों के आगोश में ले और अपने शरीर के स्‍पर्श से उन्‍हे तैयार करें।

परफ्यूम: यह एक बेहद ही शानदार तरीका होता है। जब भी आप बिस्‍तर पा जायें उससे पहले अपने साथी के पसंद का परफ्यूम इस्‍तेमाल करें। इससे आपकी साथी पूरी तरह से आपके आगोश में आने को बेकरार हो जायेगा।

Read more about: सेक्‍स, संभोग, ओरल सेक्‍स, कामसूत्र, यौन संबंध, चुंबन, sex, kamasutra, relationship, oral sex
Story first published: Thursday, March 15, 2012, 18:11 [IST]
English summary
Exciting a girl is a big trick which only few men know! Those who are sued to making love are aware of the sensual parts or zones of a woman. Often you will shy to ask your girl about her erogenous zones or even asking your experienced friends can be hesitating. If you want to turn on your girl, try these sensual tricks to attract her towards you!
Please Wait while comments are loading...