रोशनी में करें संभोग आएगा दुगना मजा

Sex in light
 
सेक्‍स का रोशनी और का कितना गहरा संबध है इस बात को शायद आप भली भांती जानते होंगे। सेक्‍स करते समय तन मन के साथ हम जो भी देखतें हैं सभी चीजें मिलकर हमें चरमोतक्‍ष पर पहुंचानें में मदद करतीं हैं। फिर वह चाहें पुरुष हो या फिर महिला। सेक्‍स करते समय हाथों से हम एक दूसरे के अंगो को स्‍पर्श करते है जिससे हमारे दिमाग में कई तरह की भावनाएं जन्‍म लेतीं है।

वहीं दूसरी ओंर अगर आप अंधेरे में सेक्स करते हैं तो आप सेक्‍स का पूर्ण आनंद नहीं ले सकते । इसके विपरीत अगर पुरुष और स्‍त्री रोशनी में सेक्स करते हैं तो सेक्स का मजा दोगुना हो जाता है। ज्‍यादातर भारत में स्‍त्री अंधेरे में सेक्‍स करना पसंद करतीं हैं मगर सेक्‍स के समय मन में शर्म रखने से आप उसका पूर्ण मजा नहीं ले सकते।

वहीं भारत के मुकाबले दूसरे देशों में भी अमूमन अंधेरे में सेक्स करना प्रचलन में है मगर दोस्‍तों हम आपको बता दें हाल ही में किए गए एक शोध में पता चला है कि रोशनी में सेक्स करने से सेक्स का मजा दोगुना हो जाता है। अध्ययन के अनुसार यह भी पता चला है कि बेडरूम जलने वाली लाइट का सीधा संबंध यौन जीवन से होता है।

वहीं अगर संभोगकरते समय रोशनी में रंगों का महत्‍व देखा जाए तो दीवारों पर पिंक या हल्का लाल रंग करवाने आपका दिमाग ठंडा रहता है और सेक्स में भी मजा आता है। कमरे में लाल रंग की लाइट जलाने से उत्तेजना बढ़ती है। कमरे में हल्की लाल रंग की रोशनी होने से संभोग में ज्यादा आनंद मिलता है।

Read more about: सेक्‍स, संभोग, कामसूत्र, यौन संबंध, orgasm, sex, condom, kamasutra
Story first published: Monday, June 25, 2012, 9:54 [IST]
English summary
Love making should be safe and protective but you know Sex in light give more pleasure more exotic experiance.
Please Wait while comments are loading...