सेक्‍स के बाद क्‍या सुनना पसंद करतें हैं पुरुष?

What Men Love To Hear After sex
 
एक बेहतर जीवन के लिए सेक्‍स लाइफ का शानदार होना बहुत ही आवश्‍यक होता है और सेक्‍स लाइफ को आप दोनों मिलकर बेहतरीन बना सकतें है। अच्‍छी सेक्‍स लाइफ के लिए आपका आपके साथी के इच्‍छाओं से पूरी तरह अवगत होना बहुत ही जरूरी होता है, साथ सेक्‍स लाइफ में आत्‍मीयता और संवादों का भी एक अलग स्‍थान है। कुछ दम्‍पतियों में देखा जाता है कि वो संभोग करने के बाद एक दूसरे से ऐसे अलग हो जातें है पतझण में पेड़ से पत्‍ते।

आज हम आपको इस लेख में बताऐंगे कि, आप किस तरह से अपने सेक्‍स लाइफ को महज चंद बातों से और भी बेहतर बना सकतें है। सेक्‍स के बाद पुरूष कुछ बातें सुनना बहुत ही ज्‍यादा पसंद करतें है। आज हम आपसे उन्‍ही बातों का जिक्र करेंगे। यकीन मानिए इन बातों पर अमल कर आप अपने साथी के और भी चहेते हो जायेंगे।

ये 5 बातें सेक्‍स के बाद पुरूष सुनना करतें है पसंद:

मार ही डालोगे (You killed me): सेक्‍स करने के बाद पुरूष अपने मन में ही अपनी प्रशंसा सुनने को आतुर रहता है, और यदि आप संभोग समाप्ति के बाद अपने साथी से इस श‍ब्‍द का प्रयोग करेंगी तो इससे आपके साथी में आत्‍मविश्‍वास और भी ज्‍यादा बढ़ेगा। इस वाक्‍य का इस समय कोई अन्‍य अर्थ नहीं है बल्कि इसका कहने का मतलब है कि तुमने मुझे पूरी तरह संतुष्‍ट कर दिया। यकीन मानिए ऐसी बातें सुनने पर पुरूष को खुद से ज्‍यादा अपने लिंग पर घमंड होता है।

यह बहुत ही शानदार था (It was great): ठीक पिछली ही तारिफ की तरह य‍ह वाक्‍य भी आपके साथी को पूरी तरह खुश कर देगा। पुरूष हमेशा चाहता है क‍ि वो बिस्‍तर पर किये गये अपने काम से अपने साथी को पूरी तरह संतुष्‍ट कर दे। विशेषकर वो अपने किसी खास क्रिया की तारिफ सुनना बहुत पसंद करता है, मसलन, चुमना, दबाना आदि।

मुझे बहुत मजा आया (I had fun): यह वाक्‍य भी आपके साथी के शरीर में नई स्‍फूर्ति भर देगा। जब आप पूरी तरह से संतुष्‍ट होतें है जो बरबस ही आपके मुख से यह वाक्‍य निकल जाता है। ठीक उसी प्रकार से संभोग के बाद अपने साथी को अपनी बाहों के आगोश में लेकर और उसके कान के पास आकर धिमें से इस वाक्‍य को कहें निश्‍चय ही आपका साथी एक बार फिर आपको प्‍यार करने लगेगा।

क्‍यों न एक बार फिर करें (Why not again): यह वो वाक्‍य है जिससे आपके वाइल्‍ड सेक्‍स के प्रति इच्‍छाओं के बारें में आपके साथी को अवगत कराता है। हर अच्‍छी बात इंसान अपनी जिंदगी में बार-बार करना चाहता है। आपके इस वाक्‍य के प्रयोग से आपके साथी को यह संतुष्‍टी हो जायेगी कि उनके साथ संभोग करने के बाद बेहद ही खुश है।

इतना मजा पहले कभी नहीं किया (I never had such a pleasure before):
सेक्‍स लाइफ का एक बेहतरीन अंग है और जितना ही इसमें नियमितता बनी रहती है यह उतना ही शानदार होता जाता है। ऐसा नहीं है कि, आप अपने साथी के साथ पहली बार संभोग कर रही हो लेकिन उन्‍हे हर बार इस बात का एहसास दिलाये कि इस बार जैसा मजा फिर कभी नहीं आया। इससे आपका साथी और भी ज्‍यादा प्रयोगो को सेक्‍स के दौरान अपनायेगा और सेक्‍स लाइफ बेहतर होगी।

Read more about: सेक्‍स, संभोग, ओरल सेक्‍स, कामसूत्र, यौन संबंध, चुंबन, sex, kamasutra, relationship, oral sex
Story first published: Tuesday, March 20, 2012, 19:21 [IST]
English summary
After having sex, men want to sleep whereas women want to talk. Here we are giving some detail about 5 things which men love to hear after having sex.
Please Wait while comments are loading...