सुहागरात के लिए सोच समझकर करें अंत: वस्‍त्रों का चयन

Relationship
 
शादी के बाद की पहली रात हर जोड़े के लिए सबसे हसीन रात होती है, और अगर ये हसीन पल थोड़ा और मजेदार हो जायें तो इसकी यादें जिंदगी भर के लिए दिलों दिमाग पर बैठ जाती हैं। सच्‍ची खुशी पाने के अरमान पति और पत्‍नी दोनों संजोए रहते हैं। सुहागरात के क्षण दोनों एक दूसरों को लुभाने की कोशीश करते हैं। यहां हम आपको बताने जा रहे हैं महिलाओं के लिए कुछ आकर्षक सुझाव, जो उनके कपड़ों से ताल्‍लुक रखते हैं।

जी हां अगर आप सुहागरात के दिन आकर्षक इनर वियर पहनें तो आपकी रात यादगार रात बन सकती है-

पैंटी: सुहागरात की सेज पर आप अपने शरीर की बनावट पर ध्‍यान न देकर सेक्‍सी अंडरगार्मेंट का चयन करें। सेक्‍सी अंर्तवस्‍त्र पहनकर आप अपने साथी को उत्‍तेजित कर सकती हैं, जिससे आपकी पहली रात कामोत्‍तेजना से भरी गुजरेगी। सुहागरात की सेज पर मर्दों का ध्‍यान चेहरे से ज्‍यादा शरीर पर और पहने हुए सेक्‍सी ड्रेस पर जाता है, इसलिए उस समय सेक्‍सी पेंटी और ब्रा का उपयोग करना चाहिए।

रंगो का चयन

आदमी की पसंद के अनुसार उस समय रंगो का चयन भी जरूरी होता है। सफेद और गुलाबी रंग कामोतेजना पैदा करते है। कुछ लोग ऐसे भी होते है जो उस समय अपनी पत्‍नी को लाल और काले रंग की पेंटी में देखना ज्‍यादा पसंद करते हैं। इसलिए उनकी पसंद को पहले भाप लेना चाहिए।

इत्र का चयन

अगर आपकी ड्रेस सेक्‍सी है और शरीर से मधुर खुशबू आ रही है, तो आपके साथी की कामोत्‍तेजना तो चरम पर पहुंच जाती है। आपकी गर्दन, हाथ, कलाई, पीठ, से अगर आपके साथी की पनपसंद खुशबू आ रही है, तो सेक्‍स करने का मजा ही कुछ और होता है। अगर विस्‍तर पर कुछ फूल की पंखुडियां हों, आपके शरीर पर सेक्‍सी ड्रेस हो और मधुर से मधुर महक आ रही हो तो वे आपके जीवन की सबसे गर्म रात होगी।

Read more about: कामसूत्र, महिला, पुरुष, शादी, kamasutra, women
Story first published: Friday, June 1, 2012, 17:15 [IST]
English summary
Together after the wedding, is known as the wedding night or first night. Well, every woman dreams of making it a perfect one. So here are some tips for inner wears.
Please Wait while comments are loading...