डर्टी टॉक करना नहीं आता? कोई बात नहीं यहां जानिये

कई बार लोग जिनके साथ इंटीमेट होते हैं या होने वाले होते हैं वो डर्टी टॉक करना चाहते हैं लेकिन उन्‍हें इसमें शर्म आती है।

डर्टी टॉक करना एक गज़ब का बेडरूम स्किल है जो हर कोई नहीं जानता है। कभी-कभार कोई इतना माहिर होता है कि वो ऐसी बातों से 5 मिनट में ही इम्‍प्रेस कर लेता है और कोई बिल्‍कुल फिसड्डी।

जो लोग ऐसी बातें नहीं कर पाते हैं उसके पीछे की ख़ास वजह उनका शर्माना होता है। शर्मिंदगी का कारण मुख्‍य कारण, खुद अपनी सोच है।

इस वजह से हम इस आर्टिकल में आपको डर्टी टॉक करना सिखाएंगे, वो भी शर्माएं और झेंपने के बिना। जानिए 5 सरल तरीके:

  1. उसका नाम -

1. उसका नाम -

डर्टी टॉक हमेशा फोन पर सबसे बेस्‍ट होती है। ऐसे में आप जब भी अपने प्रिय को कॉल करें तो उसका नाम बुलाएं। इससे उसे अच्‍छा लगेगा और आपके लिए भी अच्‍छी फीलिंग आएगी। इसके बाद, बिस्‍तर पर भी आप उसका नाम लेने से न चूकें। ऐसा करके ही आप गर्माहट लाने में सफल हो जाएंगे।

2. आपके लिए कैसा महसूस होता है-

2. आपके लिए कैसा महसूस होता है-

अगर आप अक्‍सर चुप रहते हैं और आपका पार्टनर आपसे बातें करता है तो आप उसे रिस्‍पॉन्‍स जरूर दें। अगर पार्टर खुद ऐसी बातों की शुरूआत करता है तो आपके लिए बेस्‍ट है, आपको सिर्फ उसे सराहना है ताकि वो इसे बढ़ाएं और तब आप आसानी से वो सभी बातें कर पाएं। अगर आप बहुत ज्‍यादा डर्टी वर्ड इस्‍तेमाल करने में सहज न हों, तो कोड वर्ड भी यूज कर सकते हैं।

  3. अपनी कल्‍पनाएं -

3. अपनी कल्‍पनाएं -

आप जो भी बोलें उसे पूरे आत्‍मविश्‍वास के बालें। जब आप किसी को अपना शरीर ही समर्पित करने वाले होते हैं तो उससे शर्माना कैसा, ये सोचकर आप बात करें। अपनी फैन्‍टेसी को बताएं और उसकी सुनें। लेकिन याद रहें, लवमेकिंग के अलावा की फेंटेसी को सुनने के लिए लाइफ पड़ी है, अभी सिर्फ इसे लेकर ही बात करें।

 

4. सेक्‍सी फ्रेजेस -

4. सेक्‍सी फ्रेजेस -

बिस्‍तर पर सेक्‍सी फ्रेजेस कमाल करते हैं ये सेक्‍स की भावना को और ज्‍यादा बूस्‍ट कर देते हैं। हिंदी में ऐसे शब्‍दों या वाक्‍यों का इस्‍तेमाल अगर आप ठीक नहीं लगता है तो अंग्रेजी या फिर मिक्‍स भाषा में आप इसे बोल सकते हैं जैसे-

  • हां, हां, राइट हेयर।
  • मज़ा आ रहा है।
  • ऐसा लग रहा है मानों दुनिया की सारी खुशी यहीं है।
  • तुम बिस्‍तर पर और भी सेक्‍सी हो।
  • रूको नहीं, पुश इट हार्ड।
  • गिव इट टू मी।
  5. साउंड इफेक्‍ट

5. साउंड इफेक्‍ट

साउंड इफेक्‍ट का डर्टी टॉक पर बड़ा सकारात्‍मक असर होता है। आप दस शब्‍द कहें और सिर्फ एक आवाज निकालें, दोनों बराबर होगा। इसलिए, साउंड के जरिए भी सेक्‍स के दौरान या फोरप्‍ले के टाइम पर डर्टी टॉक हो सकती है।

 

Story first published: Monday, May 8, 2017, 10:32 [IST]
English summary
If you feel weird about dirty talk, these tricks will get you started. For most people, talking dirty doesn't exactly come naturally.
Please Wait while comments are loading...