Tips: अपनी पार्टनर को कैसे करें उत्तेजित?

जब कभी भी कोई महिला अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ उसके रूम में जाने के लिये इच्‍छा जाहिर करती है, ब्‍वॉयफ्रेंड के दिमाग में सबसे यही आता है कि कैसे वो उसे बेड पर ले जाये। कई प्रकार के ख्‍याल उसके दिमाग में घूमने लगते हैं। कई बार तो आप कई प्रकार की प्लानिंग भी कर बैठते हैं, लेकिन अकसर सारी की सारी प्‍लानिंग धरी की धरी रह जाती है, जब महिला छूने तक से इंकार कर देती है।

Stimulate her
 

खैर अगर आप दोनों के बीच में वाकई में प्‍यार है और आप चाहते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपके करीब आये, तो आप कुछ तो ऐसा कर ही सकते हैं कि वह आपकी बाहों में खो जाये। जी हां इसके लिये आपको क्या करना चाहिये, यही हम आपको बताने जा रहे हैं।

सही स्‍थान

यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड को रूम पर बुला रहे हैं, तो बेहतर होगा अगर आप उस जगह को रोमांटिक बनायें। डिम लाइट हो तो अच्‍छा है। साथ ही अगर टेबल पर मोमबत्तियां जल रहीं हों तो आप दोनों का मूड खुद-ब-खुद रोमांटिक हो जायेगा।

साउंड

जिस रूम में आप दोनों हैं, वहां पर धीमी आवाज़ में म्‍यूजिक बज रही होगी, तो आप दोनों में न केवल रोमांस का मूड बनेगा, बल्कि आप प्रेम का अनुभव भी करेंगे। अगर आपको उनकी पसंद मालूम है, तो उसी के अनुसार ही गीत सेट कर सकते हैं।

महक

कमरे में किस तरह की महक है, इस पर भी रोमांस पर प्रभाव पड़ता है। ध्‍यान रहे मोजे-जूते की बदबू के बीच कभी रोमांस नहीं हो सकता। बेहतर होगा आप एक हलकी सुगंध वाले रूम फ्रेशनर का प्रयोग करें। अरे हां, अगर आपकी गर्लफ्रेंड को किसी भी प्रकार की एलर्जी है, तो सुगंध का प्रयोग कतई मत करें।

स्‍वाद

अगर उसे चॉकलेट पसंद है, तो टेबल पर रखी प्‍लेट में चॉकलेट जरूर रखें। इससे आप दोनों के बीच प्रेम बढ़ेगा।

स्‍पर्श

इन सबके बीच यदि आप अपने प्‍यार को धीरे से स्‍पर्श करेंगे, तो निश्चित रूप से वह आपकी बाहों में सिमट कर आ जायेगी। वह पल शायद जीवन में कभी नहीं भुलाने वाला पल होगा। धीरे-धीरे स्‍पर्श करने से वह निश्चित रूप से उत्तेजित हो उठेगी।

Read more about: sex, सेक्स
Story first published: Friday, May 12, 2017, 17:56 [IST]
English summary
This article will help you to know how to stimulate your female partner.
Please Wait while comments are loading...