इन टिप्‍स से उत्‍तेजित करें अपने पार्टनर को

सेक्‍स का उत्‍तेजना के साथ बहुत ही गहरा सबंध होता है। पुरूष या फिर महिला दोनों सेक्‍स के दौरान जितना ज्‍यादा उत्‍तेजित होतें है सेक्‍स का मजा भी उतना ही शानदार होता जाता है। लेकिन कई बार देखा गया है कि पुरूष अपने साथी के सामने पूरी तरह उत्‍तेजित नहीं हो पातें है।

वैसे तो पुरूष को उत्‍तेजित करने के बहुत सारे तरीके विख्‍यात है। लेकिन हम आज आपको अपने इस लेख में कुछ मुख्‍य तरीकों के बारें में बतायेंगे जो कि आपके पुरूष साथी को पूरी तरह उत्‍तेजित कर देंगी। बस आपको जरूरत है हमारे द्वारा बताये गये कुछ उपायों पर गौर कर अमल करने की।

pics
 

कैसे उत्‍तेजित करें पुरूष को:

उपस्थिती: जैसे कि आपको यह शब्‍द पढ़कर ही कुछ अंदाजा हो गया होगा, उपस्थिती यानी कि प्रजेंटेशन जिन बातों की उपस्थिती बेहतर होती है वो आगे चलकर और भी शानदार हो जाती है। इस दौरान आप अपने साथी के सामने बेहतरीन ड्रेस में जायें जिनमें आपके शरीर का ज्‍यादा से ज्‍यादा अंग दिखे। विशेषकर आपके शरीर के कट्स, उभार आद‍ि यह आपके साथी को रोमांच से भर देगा। जरूरी हो तो खुश्‍बुदार डियो या फिर परफ्यूम का प्रयोग करना ना भूलें।

डांस: डांस आपके इस पल को और भी खास बना देगा। इस दौरान आप अपने साथ के सामने डांस के कुछ स्‍टेप्‍स करें और अपने शरीर के अंगों को उनके सामने प्रदर्शित करने की कोशिश करें। इस दौरान उनके करीब जाकर उपने शरीर का विशेषकर संवेदनशील अंगों का स्‍पर्श उन्‍हें करायें। यकीन मानिए यह आपके साथी को पूरी तरह उत्‍तेजित करने में आपकी पूरी मदद करेगा।

फ्लर्ट एंव स्‍पर्श: फ्लर्ट का हमारा मतलब यह नहीं है कि आप अपने साथी को किसी और के प्रति उकसायें। बल्कि उपरोक्‍त दिये गये तीन उपायों को आजमाने के बाद उनके शरीर से छेड़छाड़ करें। साथी के प्राइवेट पार्ट पर अपने हाथों से स्‍पर्श करें और अपने होंठों से उनके शरीर पर स्‍पर्श करें। इस दौरान आप अपने शरीर को साथी के शरीर से इस कदर मैश करें कि वो आपके लिए पागल हो जायें।

स्‍नान: स्‍नान यानी कि बाथ, अपने साथी को बाथरूम की तरफ बहुत ही प्‍यार से लेकर जायें और उनके साथ शॉवर के नीचे नहायें। इस दौरान अपने साथी के कपड़ों को एक-एक कर उनके शरीर से अलग कर दें। नहातें वक्‍त साथी के अंगों को स्‍पर्श करें और अपने शरीर के उभारों से उन्‍हे उत्‍तेजित करने की कोशिश करें। यकीन मानिए इन उपायो को करने के बाद आपका साथी पूरी तरह उत्‍तेजित हो जायेगा और आप एक बेहतर सेक्‍स का पूरा मजा ले सकेंगे।

Read more about: कामसूत्र, सेक्‍स, यौन संबंध, ओरल सेक्‍स, kamasutra, oral sex, sex
Story first published: Saturday, May 19, 2012, 15:58 [IST]
English summary
There are many ways to excite your man. You can either wear a sexy lingerie or attract him with gestures. To sensually attract him towards you, try these seductive tips to woo him!
Please Wait while comments are loading...