5 मिनट में कैसे करें सेक्‍स?

Sex with in 5 min
 
आजकल की बिजी़ लाइफ में लोग सेक्‍स का पूरा मजा नहीं ले पाते। एक ओर ऑफिस में बॉस की टेंशन और घर में मेहमान, ऐसे में सेक्‍स के लिए पर्याप्‍त समय निकालना काफी मुश्‍किल है। आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्‍स देंगे जिनकी मदद से चंद पलों में आप सेक्‍स का मजा ले सकते हैं। मगर इसके लिए आपको और आपके साथी दोनों की सहमती होना जरूरी है।

मूवी थियेटर में
मूवी थियेटर एक ऐसी जगह है जहां पर आप अपने साथी को पूरा समय दे सकते हैं। मगर इसके लिए मूवी थियेटर का चयन जरा सोच समझ कर करें, जैसे उस दिन थियेटर में ज्‍यादा भीड़ नहो हो सके तो वीकेंड का दिन न चुने। अक्‍सर स्‍टूडेंट इसका काफी फायदा उठाते हैं। तो जब भी आपके पास घर में एक दूसरे को करीब से छूने का समय न मिले तो मूवी थियेटर में एक दूसरे के साथ एंज्‍वाय कर सकते हैं।

लिफ्ट में
अगर आप एक प्रोफेशनल है और काम करने के बाद थोड़ा रिलेक्‍स होना चाहते हैं तो इसके लिए लिफ्ट भी एक अच्‍छी जगह है जहां आप कुछ पलों के लिए लिफ्ट को रोककर अपने प्रोफेशनल पार्टनर के साथ सेक्‍स कर सकते हैं।

क्लब और रेस्तरां

सेक्स फैंटसीज पसंद करने वालों के लिए क्‍लब और रेस्‍तरा भी बेहतर जगह है जहां अकेले में एक दूसरे के साथ खूब एंज्‍वाए किया जा सकता है, टीनएज में ऐसा सेक्‍स अक्‍सर पसंद किया जाता है। आप चाहें तो इसमें अपने पाटर्नर की बॉडी से छेड़छाड़ भी कर सकते हैं।

कार में सेक्‍स

कार में सेक्‍स करने का तरीका काफी पूराना है मगर इसे आज भी सबसे अच्‍छा तरीका समझा जाता है, बस इतना ध्‍यान रहें आप पुलिस और पब्‍लिक प्‍लेस से दूर हों। अगर आप की कार बड़ी है तो बैक सीट में आराम से सेक्‍स का मजा लिया जा सकता है।

Read more about: सेक्‍स, कम समय में सेक्‍स, पुरूष, कार में सेक्‍स, sex, sex tips, kamasutra, relationship
Story first published: Tuesday, May 22, 2012, 17:48 [IST]
English summary
When people talk about sex going on for hours and hours, their are so many ways were you do sex with in 5 min.
Please Wait while comments are loading...