•  

जूस से पाईये 'कामुकता'

दोस्तों गर्मी का मौसम है..इस चुभती गर्मी में सिर्फ एक गिलास जूस अगर आप सुबह-शाम पीते है तो आप को किसी हेल्थ टॉनिक की जरूरत नहीं पड़ेगी। ये जूस जहां आपके शरीर में होने वाली पानी की कमी को पूरा करेगा वहीं आपको तरो-ताजा भी रखेगा।

आपको बता दें एक गिलास फ्रूट जूस या वेजिटेबल जूस पीने से आपके शरीर में रक्त संचार अच्छे से होगा जिसके चलते आपकी त्वचा कील मुहांसों से दूर रहेगी। सब्जियों के जूस तो त्वचा को निखारने का भी काम करते हैं।

जूस का नियमित प्रयोग करने से आंखे, दिल, दिमाग सब स्वस्थ रहते है। एक नयी रिसर्च के मुताबिक फल के रस इंसान को सेक्सी भी बनाते हैं। खासकर तरबूज और बेल के रस का सेवन करने से मनुष्य में सेक्स क्षमता का भी विकास होता है। जूस से शरीर में प्रतिरोधकता की क्षमता बढती है जिससे इंसान रोगों की चपेट में नहीं आता है। लेकिन हां जो भी जूस आप पीजिये वो साफ-सुथरा और ताजे फल या सब्जियों का बना होना चाहिए।

जूस से आपकी खुराक भी बढ़ती है। जिससे आपके पाचन संबधित रोग दूर होते है। सारी बीमीरियां पेट के कारण होती है इसलिए अगर पेट सही रहेगा तो इंसान खुद ब खुद स्वस्थ और सुंदर हो जायेगा इसलिए आप आज से ही बाजार के शीतल पेय को बंद करके स्वस्थ और ताजा फल-सब्जियों के जूस का सेवन शुरू कर दीजिये फर्क आप खुद ही महसूस करेगें।

English summary
You can have a glass of mixed vegetable juice every morning. you will gain this simple addition to your daily diet will work wonders to your skin. Fruit and Vegetable Juices can make you Beautiful and sexy.
Please Wait while comments are loading...

Get Notifications from Hindi Indiansutras