3 बार सेक्स करें खुशहाल रहेगी ज़िन्दगी

Sex is good for health
 
दोस्‍तों सेक्‍स और किस का हामारी खुशहाल जिंदगी में अहम योगदान है एक शोध के मुताबिक अगर आप अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाना चाहते हैं, तो हफ्ते में कम से कम तीन बार सेक्स करना चाहिए और दिन में 4 बार अपनी बीवी या पति को किस करें।

हैपी मैरिज लाइफ के लिए अपनी पत्नी या पति को रोज एक बार आई लव यू कहना भी जरूरी है। रिसर्च के दौरान यह बात खुल का सामने आई है अपने पार्टनर को चाहे वो पुरुष हो या महिला दिन में कम से कम तीन बार गले लगाना चाहिए। इसके अलावा कम से कम महीने में दो बार उसके साथ रोमांटिक अंदाज में डिनर करना चाह‍िए।

अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में इस तरह के मैजिक ट्रिक अपनाने से आप हमेशा खुश रहेंगे। साथ ही आपकी मैरिज लाइफ और लाइफ पाटर्नर भी खुश रहेगा। इस सर्वे में करीब 3 हजार से ज्‍यादा शादी शुदा लोगों को शमिल गया था जिनकी उम्र 31 से लेकर 32 साल के बीच थी और उनकी शादी को करीब 2 से 3 साल हुए थे। वैसे भी सेक्‍स को न केवल दो शरीर का मिलन कहा जाता है बल्कि इसे दो आत्‍माओं का मिलन भी कहा जाता है।

सेक्‍स करने से हमारे शरीर में कुछ ऐसे कैमिकल बनते हैं जो केवल उसी समय शरीर में जनरेट होते हैं। वहीं चुंबन और अपने पार्टनर को गले लगाने से पार्टनर को एक अगल तरह की खुशी होती है जो आपके जीवन में एक नई उमंग लाती है। इससे आपके और पार्टनर के बीच कोई तनाव भी नहीं होगा साथ में शरीर भी स्‍वस्‍थ रहेगा।

Read more about: सेक्‍स, पुरूष, चुंबन, शोध, sex, sex tips, women, research
Story first published: Monday, May 28, 2012, 19:08 [IST]
English summary
Sex is good for health we all know this fact. but if you want, it's more sex then is very good for happy family life.
Please Wait while comments are loading...