सेक्स को दें 'टाइमिंग' का तोहफा, पाएं चुटकियों में चरम सुख

कहावत भी है कि इंतजार का फल मीठा होता है लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि यह सेक्‍स के दौरान भी लागू होती है। सेक्‍स में इंतजार का फल बेहतर संबंधों के रूप में सामने आता है।

sex and pleasure
 

  • सेक्‍स के लिए तड़पाने का भी मजा है, इसलिए थोड़ा उनसे दूर-दूर भी रहें। दूर रहने का मतलब यह नहीं है कि आपको उनसे अलग हो जाना है, या घर के किसी और रूम में चले जाना है।
  • इस दूरी का मतलब है कि वो जितना आपके पास आएं, आप उतनी ही चंचल हो जाएं। इस दौरान थोड़ी-बहुत शरारतें और नोंक-झोंक भी कर सकती हैं। आमतौर पर पार्टनर जब सेक्‍स के मूड में आते हैं, तो बहुत जल्‍दी में रहते हैं।
  • बेड पर जाते ही शुरू होते हैं और अपना सबकुछ तुंरत ही गंवा देते हैं। पार्टनर को थोड़ा इंतजार कराएं और फिर बेड पर जाएं। ऐसा न हो कि जब तक भावनाएं अपने चरम पर न पहुंचे, उससे पहले ही आप बेड पर हों।
  • पार्टनर से सेक्‍स में फोरप्‍ले इंपॉर्टेंट रोल निभाता है। इसलिए सेक्स से पहले फोरप्‍ले में कोई कंजूसी न दिखाएं। इस दौरान आपको एक-दूसरे के इतना करीब होना चाहिए कि आप उनकी सांसे खुद महसूस कर सकें।

अच्छा होगा अगर आप दोनों साथ शॉवर लें। इस दौरान पानी में आपकी उंगलियां उनके शरीर के उन हिस्सों को छूती रहेंगी, जिनसे उत्तेजना बढ़ती है। शॉवर के दौरान जी भरकर एक-दूसरे को निहारें, किस करें, आलिगंनबद्ध होकर बिताएं समय साथ।

यह बेचैनी प्यार के लिए नजर आनी चाहिए। एक-दूसरे के साथ खेलते हुए आपको कपड़े उतारने हैं। ध्यान रहे कि इसमें से एक भी कदम ऐसा न हो जिससे यह लगे कि आपको बेड पर जाने की कुछ ज्यादा ही बेकरारी है। तभी आप सेक्स का चरम सुख प्राप्त कर पाएंगे व खुद व पार्टनर के बीच 'तृप्त‍ि'  का अनुभव हो सकेगा।

Read more about: extreme, pleasure, sex, follow, love, husband, wife, सेक्स, प्यार, किस, लव, पत्नी, पति, बिस्तर
Story first published: Thursday, September 11, 2014, 17:48 [IST]
English summary
Extreme pleasure can have during sex by following this
Please Wait while comments are loading...