मिलता है 23 मिनट का चरम आनंद पर सिर्फ तब जब आप 'इस' समय सेक्स करें

बेंगलोर। अक्सर पुरुषों-महिलाओं की चाहत रहती है कि सेक्स में चरम सुख तक कैसे, कब और किस तरकीब से पहुंचा जाए। तो इंडि‍यन सूत्र लाया है आपका जवाब बस चंद शब्दों में-

sex pleasure
 

ब्रिटेन में हुए एक ताजा सर्वे में यह पता चला है कि शनिवार को रात 11 बजे से पहले किए गए 23 मिनट के सेक्स से लोगों को चरम आनंद की प्राप्ति हुई।

सर्वे में सामने आया कि अधिकतर पार्टनर सेक्स संबंध वीकेंड में बनाना पसंद करते हैं। सर्वे में शामिल आधे लोगों का यह भी कहना है कि वह सप्ताह में एक बार पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाना पसंद करेंगे।

सर्वे में 2000 लोग शामिल हुए जिनमें करीब 65 फीसदी लोगों ने शारीरिक संबंध के लिए रात 10 बजे से 11 बजे के समय को चुना। जबकि मात्र 6 फीसदी लोगों ने सुबह 7 से 8 बजे के बीच हमबिस्तर होने की चाहत रखी।

इस सर्वे में पाया गया कि औसतन ब्रिटीश चरम सुख प्राप्त करने से पहले पार्टनर के साथ फोरप्ले करना पसंद करते हैं। तो आप भी अपनाएं ये नुस्खा और बन जाएं अपनी पत्नी के लिए 'मिस्टर पर्फेक्ट पार्टनर'। 

Read more about: pleasure, sex, wife, husband, marriage, suhagrat, organ, vagina, virgin, पुरुष, महिला, सेक्स, पति, पत्नी, शादी, सुहागरात, युवक, लिंग, योनी, चरम सुख, आनंद, प्यार, चुम्बन
Story first published: Monday, September 1, 2014, 16:04 [IST]
English summary
For extreme pleasure in sex just choose this time
Please Wait while comments are loading...