शराब के सेवन के बाद सेक्‍स क्‍यों है बेहतर?

सेक्‍स जिंदगी का एक अहम हिस्‍सा होता है, इसे नकारा नहीं जा सकता है। आखिर कार जीवन की शुरूआत ही सेक्‍स से होती है। लेकिन क्‍या आप कभी ड्रंक सेक्‍स किये है हमारा मतलब है कि ड्रींक करने के बाद सेक्‍स करना। वैसे तो ड्रींक करना गलत माना जाता है लेकिन संयमित मात्रा में इसका कभी कभार सेवन नुकसानदेह नहीं है। बशर्ते इसकी लत न लगे।

ऐसा कई बार देखा गया है जब पुरूष और महिला पहली बार एक दूसरे के साथ हम बिस्‍तर होने जातें है तो उनके अंदर एक अजीब सा डर घर किये होता है। विशेषकर महिलाओं को अपने कपड़े उतराने में या फिर पहली बार अपने साथी के सामने निवस्‍त्र होने में उन्‍हे झीझक महसूस होती है। लेकिन आज हम आपको ड्रंक सेक्‍स से होने वाले फायदों के बारें में बतायेंगे कि आखिर ऐसे मौकों पर किस तरह शराब के सेवन के बाद आप एक बेहतरीन सेक्‍स का मजा ले सकतें है।

 

ड्रंक सेक्‍स क्‍यों होता है बेहतर:

झीझक खत्‍म होना: जब आप और आपका साथी दोनों शराब का सेवन किये होतें है तो दोनों की अवस्‍था लगभग एक सी होती है। शराब के सेवन के दौरान आप दोनों एक दूसरे से बात कर ज्‍यादा से ज्‍यादा खुल जातें है। लेकिन इस दौरान सबसे ज्‍यादा ध्‍यान देने वाली बात यह होती है कि आप शराब का सेवन ज्‍यादा न करें। क्‍योंकि इसका सीधा असर आपके काम क्रीडा पर पड़ेगा। शराब के हल्‍के सेवन के बाद आप अपने साथी के सामने कपड़े उतारने में झीझक नहीं करेंगी जो कि उन्‍हें सहयोग करेगा।

शराब एक उत्‍तेजक के रूप में: शराब के सेवन के बाद शरीर में रक्‍त स्‍त्राव की गति तेज हो जाती है, और इससे शरीर में उत्‍तेजना की वृद्वी होती है। वैसे आपको बता दें कि शराब की गुणवत्‍ता भी सेक्‍स के मजे पर पुरा असर डालती है। सेक्‍स के लिए रेड वाइन को सबसे बेहतर एल्‍कोहल के रूप में माना जाता है, क्‍योंकि इसके सेवन के बाद आप एक गुलाबी नशे के गिरफ्त में होंगे और सेक्‍स का भरपूर मजा ले सकेंगे।

परेशानी मुक्‍त: शराब के सेवन के बाद आप अपने साथी के द्वारा सेक्‍स के दौरान किये गये कृत्‍यों पर कोई नाकारात्‍म प्रतिक्रिया नहीं दे पायेंगी। आपको इस दौरान उनके द्वारा किये गये हरकत पर सिवाय प्‍यार के और कुछ नहीं आयेगा। इस दौरान आप किसी भी बात को लेकर परेशान भी नहीं रहेंगी जो कि बेहतर सेक्‍स का एक सबसे बड़ा फैक्‍टर होता है।

सबकुछ करने की इच्‍छा: सेक्‍स के दौरान बहुत ही सी ऐसी बातें होती है जो कि आप अपने साथी के साथ करने में झीझक महसूस करती है। ठीक ऐसा ही कुछ उनके साथ भी हो सकता है। लेकिन हल्‍के से शराब के सेवन के बाद आप इन बातों से बेफीक्र होकर पुरे आनंद के साथ अपने नये स्‍टेप्‍स का प्रयोग करेंगी और अपनी रात को रंगीन बना देंगी।

Read more about: कामसूत्र, सेक्‍स, यौन संबंध, ओरल सेक्‍स, kamasutra, oral sex, sex
Story first published: Thursday, May 24, 2012, 18:55 [IST]
English summary
Sex is a big thing for everyone. During your first sexual encounter, you feel shy to go naked in front of your partner. Well, having sex when drunk is something which many couples suggest.
Please Wait while comments are loading...