उठते ही संभोग कर सुबह बनाये रंगीन

 
दिन भर की थकान के बाद यदि आप बिस्‍तर पर जाते ही सो जाते हैं, तो जाहिर है आपका पत्‍नी से झगड़ा जरूर होता होगा। सभी जानते हैं कि वैवाहिक जीवन का सीधा जुड़ाव यौन जीवन से होता है। इसलिए यदि आप रात को समय नहीं मिला तो निराश मत हों, सुबह की पहली किरण आपके प्‍यार को तरो-ताज़ा कर सकती है। जी हां सुबह उठते ही संभोग का अपना अलग ही मज़ा है। छुट्टी के दिन सुबह सवेरे प्‍यार के अहसास से ना केवल पूरा दिन अच्‍छा बनता है, बल्कि पति-पत्‍नी के रिश्‍ते को भी मजबूत बनाता है।

सुबह रंगीन बनाने के लिए कुछ टिप्‍स हम यहां आपको बताने जा रहे हैं, जिन्‍हें आज़मा कर आप अपनी लाइफ को बेहतरीन बना सकते हैं-

1. सुबह नींद खुलते ही यदि आप सेक्‍स करने जा रहे हैं, तो अपनी पार्टनर से फोरप्ले या ओरल सेक्‍स की उम्‍मीद मत करें। हो सकता है वो नींद में हों और संभोग के लिए वो तैयार नहीं हो। इसके लिए आपको कई प्रयास करने पड़ सकते हैं।

2. पुरुष सुबह उठते ही प्‍यार करने में पीछे नहीं रहते, लेकिन महिलाओं का मूड कुछ अलग होता है। वो जल्‍दी उत्‍तेजित नहीं होतीं। लिहाजा उन्‍हें उत्‍तेजित करने के लिए आपको थोड़ी देर बातें करनी होंगी और प्‍यार के लिए आकर्षित करना होगा। जिसकी शुरुआत आप माथे पर किस से कर सकते हैं।

3. यदि आप एक रात पहले ही सुबह की तैयारी कर लेते हैं, तो बहुत अच्‍छा है, क्‍योंकि महिलाओं को सरप्राइज़ काफी पसंद होते हैं। जैसे रात में ही कंडोम तकिये के नीचे रख लें। यदि आपके मुंह से बदबू आती है तो माउथ फ्रेशनर रख लें। बेहतर होगा यदि आप ब्रश कर लें। हालांकि सुबह संभोग के दौरान लोग ओरल सेक्‍स यानी लिपलॉक से कतराते हैं। रात में ही अलार्म लगाकर सोयें।

4. बेहतर होगा यदि आप अपनी पत्‍नी से पहले उठें और सुबह प्‍यार भरे एक चुंबन के साथ उन्‍हें जगायें। इससे वो जल्‍दी उत्‍तेजित होती हैं। ऐसी बातें करें, जिससे आपकी पत्‍नी आपके करीब महसूस करे। किसी भी बात से नाराज़ मत करें।

5. सुबह सेक्‍स के लिए सबसे अच्‍छी पोजीशन स्‍पून-फिटिंग पोजीशन होती है (पढ़ें स्‍पून फिटिंग पोजीशन के बारे में)। फेस टू फेस संपर्क नहीं हो तो बेहतर होगा, क्‍योंकि सुबह मुंह से दुर्गंध के कारण सेक्‍स के प्रति इच्‍छा कम होती है।

6. सुबह संभोग के दौरान महिलाएं आसानी से सेक्‍स की चरम सीमा तक पहुंच जाती हैं, लिहाजा ऐसा कुछ मत होने दें, कि उनका मूड खराब हो जाये और फिर चरम सीमा तक पहुंचने में उन्‍हें दिक्‍कत हो।

Read more about: सेक्‍स, संभोग, ओरल सेक्‍स, कामसूत्र, यौन संबंध, कंडोम, sex, condom, kamasutra, relationship, oral sex
Story first published: Tuesday, October 4, 2011, 18:53 [IST]
English summary
Morning lovemaking is believed to be the best session for couples. The day starts off with romance and also increases the energy levels.
Please Wait while comments are loading...