साथी को उत्‍तेजित करें इन 6 बेहतरीन तरीकों से

Lovemaking
 
एक बेहतर सेक्‍स लाईफ के लिए सेक्‍स के तरीकों के बारें में पूरी जानकारी रखना बेहद जरूरी होता है। इसके अलवा यदि आप सेक्‍स करने के बेहतर तरीकों को जानतें है तो आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और भी रोचक बना सकतें है। इसके अलावा एक बेहतर सेक्‍स के लिए पोजिशन की जानकारी होना भी बेहद जरूरी होता है।

गलत ढंग से किया गया सेक्‍स, या फिर एक ही तरह से हर रोज संभोग आपके सेक्‍स जीवन में खटास और स्थिलता दोनों ही ला सकता है। लेकिन आप घबराइयें मत हम आज आपको इस लेख में 5 ऐसे तरीकों के बारें में बतायेंगे जिन्‍हे जानकर आप अपनी सेक्‍स लाईफ को और भी रोचज बना सकेंगे। साथ ही इन पोजिशन की मदद से अपने महिला साथी को पूर्णतया: उत्‍तेजित कर सकेंगे। आइयें संक्षेप में जानतें है उन पांच पोजिशन के बारें में जिससे आप अपनी सेक्‍स लाइफ को और भी बेहतरीन बना सकतें है।

महिला साथी को उत्‍तेजित करने के 5 बेहतरीन सेक्‍स पोजिशन:

  • आप अपने साथी को सोफे पर लीटा कर उनके पीछे लेट जाये, और इस दौरान उन्‍हे बहुत ही प्‍यार से अपनी तरफ खींच लेवें। साथी को इस बात का अहसास करायें कि आप उनको प्‍यार करने के लिए पूरी तरह बेताब है और उन्‍हे बेहतर आनंद की अनुभूति कराने जा रहें है। इस पोजिशन को महिलाओं द्वारा बहुत पसंद किया जाता है।

  • रोजाना की तरह केवल एक ही पोजिशन में सेक्‍स करने के कारण आपकी साथी सेक्‍स के बेहतरीन रोमांच के लिए बोर हो जायेंगी। तो अपने साथी के साथ सामान्‍यत: सेक्‍स करने के अलावा संभोग के दौरान झटकों का प्रयोग करें। यकीन मानिए संभोग के दौरान दिये गये झटके आपके और साथी दोनों के वाइल्‍ड सेक्‍स की इच्‍छा को और भी तेज कर देंगे।

  •  इसके अलावा आप एक जगह बैठ जाये और अपने महिला साथी को अपनी गोद में बिठायें और उन्‍हे प्‍यार भरी बाहों से तेजी से पकड़ ले। इस पोजिशन में आप अपने शरीर के अंगों का पूरा स्‍पर्श उन्‍हे दे जिसे वो महसूस कर सकें। इस दौरान आपकी साथी अपने नितम्‍ब को आपके गुप्‍तांग पर रगडेंगी तो उनका पूरा साथ दे और उन्‍हे आनंद का अहसास करायें।

  • डॉगी स्‍टाईल महिला और पुरूष दोनों को बेहद पसंद होता है। इस तरीके में आप अपने साथी को घुटने के बल बैठा कर खुद को उनके पीछे कर लेवें और अपने अंग का स्‍पर्श उनके नितम्‍ब पर करायें। इस दौरान आप अपने हाथों से उनके स्‍तन पर रखें और पीछे से उनकी पीठ आदि पर चुंबन करें। यकीन मानिए इस पोजिशन में आपकी महिला साथी बेहद उत्‍तेजित हो जायेंगी।

  • महिलाओं को सदैव यह पसंद होता है कि पुरूष उनके उपर रहें और उन्‍हे खुब सारा प्‍यार करें। तो आप इस पोजिशन के लिए साथी को प्‍यार से बिस्‍तर पर लिटाकर उनके उपर हो लें। ध्‍यान रखें सेक्‍स के दौरान साथी को झटकों से उत्‍तेजित करने की कोशिश करें। इस तरह आप अपनी सेक्‍स लाईफ में इन पोजिशन को शामिल कर अपनी रातों को और भी रंगीन औश्र जवां बना सकतें है।

Read more about: कामसूत्र, सेक्‍स, यौन संबंध, ओरल सेक्‍स, kamasutra, oral sex, sex
Story first published: Friday, April 13, 2012, 17:34 [IST]
English summary
Lovemaking requires the thirst to try out new orgasm positions. There are numerous lovemaking positions which are loved by women and by men.
Please Wait while comments are loading...