गर्मियों में कैसे करें बेहतर सेक्‍स?

सेक्‍स करना हमेशा से एक बेहतर एहसास होता है, इसके लिए न तो कोई फिक्‍स सीजन होता है और ना ही कोई वक्‍त। गर्मियां शुरू हो चुकी है और गर्मियों में सेक्‍स करना कभी-कभी बेहद ही परेशानी का सबब बन जाता है। सर्दियों में जिस तरह खुशगवार मौसम में आप बेहतर सेक्‍स का मजा लेतें थे गर्मियों में वही मजा एक सजा बन जाती है।

तो आप अपने बेडरूम के बारें में इस गर्मियों में क्‍या योजना बना रहें है? हो सकता है कि आप गर्मियों के कारण सेक्‍स का पूरा आनंद न उठा पातें हो लेकिन आज हम आपको इस लेख में इस बारें में बतायेंगे कि आप भीषण गर्मी में भी बेहतर का सेक्‍स का कैसे मजा ले सकतें है। बस आपको जरूरत है कुछ मुख्‍य बिन्‍दूओं पर गौर कर अमल करने की।

How to have a hot summer sex
 

गर्मियों में कैसे करे सेक्‍स:

आइस क्‍यूब: गर्मियों में आइस (बर्फ) ही एक ऐसी चीज होती है जिसे देखने मात्र से ही सकून का एहसास होता है। यदि आप आइस क्‍यूब को केवल अपने ड्रींक को चील्‍ड करने तक ही सीमीत करके रखें है तो आपको बता दें कि एक आइस क्‍यूब न केवल आपके ड्रींक को चील्‍ड कर सकता है बल्कि आपके सेक्‍स लाइफ को भी बेहद शानदार बना सकता है। आप सेक्‍स के दौरान अपने होठों में आइस क्‍यूब को दबाकर अपने पार्टनर के शरीर पर स्‍पर्श करें। यकीन मानिए यह क्‍यूब न केवल ठंडक का अहसास करायेगा बल्कि उन्‍हे उत्‍तेजीत करने में भी अहम भूमिका निभायेगा।

स्‍वीमिंग पूल: गर्मियों का मौसम हो और स्वीमिंग पूल की बात न हो ऐसा हो सकता है क्‍या भला। जब आप गर्मी से बेहाल होतें है तो आपका स्‍वीमिंग पूल आपको ठंडक का अहसास कराता है। भीषड़ गर्मी में भी आप अपने पार्टनर के साथ स्‍वीमिंग पूल में जा सकतें है और कूल होकर सेक्‍स की शुरूआत कर सकतें है। स्‍वीमिंग पूल में फोर प्‍ले करना औरतों को बेहद पसंद भी आता है।

फ्लोर पर: गर्मी के कारण न केवल आपका शरीर जलता है बल्कि आपके बेड रूम में लगी बिस्‍तर भी गर्म हो जाती है। तो इस गर्मी में आप अपने साथी को लेकर फ्लोर पर ही लेट जायें। ऐसा करना आपके वाइल्‍ड होने का संकेत तो करायेगा ही साथ ही गर्मी से निजात भी मिलेगी।

शॉवर: जैसा कि सभी को बारिश में भिगतें हुए प्‍यार करना बेहद ही रोमांटिक एहसास जगाता है। लेकिन हर पल जब आप चाहें बारिश तो नहीं हो सकती है। लेकिन आप इस अहसास को शॉवर के माध्‍यम से अपने बीच जिंदा कर सकतें है। जी हां अपने साथी को बड़े ही प्‍यार से बाथरूम में लेकर जायें और एकसाथ शॉवर के नीचे खड़े हों। इस दौरान अपने साथी के कपड़ों को धीमें-धीमें निकाले और उन्‍हे अपने प्‍यार का अहसास करायें।

Read more about: कामसूत्र, सेक्‍स, यौन संबंध, ओरल सेक्‍स, kamasutra, oral sex, sex
Story first published: Saturday, May 19, 2012, 15:07 [IST]
English summary
What about your bedroom? After the cozy winters, making love can be really irritating during summer. Why? Because the session would be sticky. How to have a hot summer sex?
Please Wait while comments are loading...