•  

बेहतर सेक्‍स लाइफ के लिए देखें पोर्न फिल्में

 
कई युगल ऐसे होते हैं, जो एक साथ बैठकर एडल्‍ट फिल्‍में या पोर्न तस्‍वीरें देखने में झिझकते हैं। चाहे भले ही उनकी शादी को कई साल क्‍यों न हो गए हों। आम तौर पर महिलाएं ऐसे वीडियो या तस्‍वीरें देखने से झिझकती हैं। लेकिन सही मायने में ऐसा करने से सेक्‍स के प्रति भूख बढ़ती है और स्‍वस्‍थ्‍य संभोग की प्रबलता ज्‍यादा रहती है।

क्‍या आपकी पार्टनर सेक्‍स वीडियो या फोटो देखने में शर्म या झिझक महसूस करती है? यदि हां तो उसे ऐसी फिल्‍में व तस्‍वीरें देखने के लिए प्रेरित जरूर करें। अच्‍छा होगा अगर आप उससे यह कहें कि पोर्न तस्‍वीरें या फिल्‍में दिखाने का मतलब यह नहीं है कि वो भी बेडरूम में ऐसा ही करे। सिर्फ साथ बैठकर वीडियो देखना चाहते हैं, सिर्फ मनोरंजन के लिए। अपनी पार्टनर को यह अहसास जरूर दिलाएं कि सेक्‍स के मामले में आप उससे पूरी तरह संतुष्‍ट हैं।

क्लिक करें- पहली बार कैसे करें संभोग?

एडल्‍ट फिल्‍में साथ देखने से आप अपने पार्टनर के साथ ज्‍यादा खुल सकेंगे। वीडियो देखने के बाद आप संभोग के नए तरीके इस्‍तेमाल कर सकते हैं। जाहिर है नए तरीके इस्‍तेमाल करने से आप दोनों के बीच प्रेम की गहराई और बढ़ेगी। यही नहीं यदि आपकी पार्टनर को रतिनिष्‍पत्ति यानी चरम सीमा तक पहुंचने में देर लगती है, तो पोर्न वीडियो कारगर साबित हो सकते हैं।

यदि आपकी पार्टनर एडल्‍ट तस्‍वीरें नहीं देखना चाहती है, तो अच्‍छा होगा कि आप उसे वीडियो दिखाएं। उन्‍हें ऐसे वीडियो दिखाएं जिसमें स्त्रियों के ऐक्‍शन ज्‍यादा हों। इससे आपकी पार्टनर भी क्रियाएं बदल-बदल कर सेक्‍स करने में सहयोग करेगी। ऐसे लोग जो सिर्फ एक ही क्रिया यानी पोजीशन में सेक्‍स करते हैं, उन्‍हें सेक्‍स वीडियो जरूर देखना चाहिए। इससे रचनात्‍मकता के साथ संभोग करने की प्रेरणा मिलती है। सबसे अहम बात यह है कि पोर्न वीडियो को सिर्फ मनोरंजन के लिए मत देखें, यदि आप उससे कुछ सीखने के प्रयास करेंगे, तो आपकी लव लाइफ बेहतरीन हो जाएगी।



Story first published: Sunday, May 30, 2010, 15:57 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Get Notifications from Hindi Indiansutras