•  

जानिए कार में सेक्स करना क्यों पसंद करते हैं लोग

कुछ लोगों को कार में सेक्स करने का विचार अजीब लगता है। लेकिन कुछ लोग इसे खूब एन्जॉय करते हैं। कम जगह, लोगों के देखने का डर और असुविधा के बावजूद लोगों को कार में सेक्स करना पसंद होता है।

इस मामले में हाल ही में एक सर्वे हुआ है। प्रतिभागियों को कई प्रश्न पूछे गए थे लेकिन उनकी पहचान अज्ञात रखा गया था। यहां कुछ तथ्य हैं।

Why People Have Sex In A Car
 

फैक्ट 1

80 फीसदी लोगों ने स्वीकार किया कि वे कार में विशेष रूप से एक महिला के साथ यौन संबंध रखना पसंद करते हैं जो एक रात के लिए तैयार होती है, जिसमें कोई स्ट्रिंग संलग्न नहीं है।

फैक्ट 2

कुछ प्रतिभागियों ने स्वीकार किया कि वे एक अपनी पार्टनर के साथ कार में सेक्स करना तब पसंद करते हैं, जब वे मूड में होते हैं और सेक्स के लिए कोई अन्य जगह उपलब्ध नहीं होती है।

Why People Have Sex In A Car2
 

फैक्ट 3

कुछ कपल्स ने बताया कि कार में सेक्स करना उन्हें मुख्य रूप से रोमांचित करता है क्योंकि किसी के द्वारा देखे जाने या पकड़े जाने का जोखिम होता है, जो उन्हें रोमांचित करता है।

फैक्ट 4

एक्स्ट्रा मैटेरियल अफेयर्स वाले कपल्स खुले तौर पर स्वीकार करते हैं कि कार सेक्स उनके लिए सबसे सुरक्षित विकल्प है क्योंकि वे एक दूसरे को कहीं और नहीं मिल सकते हैं।

Why People Have Sex In A Car 3
 

फैक्ट 5

कुछ लोग इंतजार नहीं कर सकते और वे तुरंत सेक्स पसंद करते हैं। इसलिए, जब वे कार में मूड में होते हैं, तो वे कार को रोकना पसंद करते हैं और कार के अंदर नग्न हो जाते हैं।

फैक्ट 6

कुछ लोग हस्तमैथुन करते हुए एक हद तक जाते हैं जो गाड़ी चलाते हैं जो कि सबसे खतरनाक उत्सवों में से एक है जो जीवन को समाप्त कर सकता है। यह जोखिम भरा व्यवहार है जिससे सड़क दुर्घटना हो सकती है।

फैक्ट 7

सर्वेक्षणों से पता चलता है कि महिलाओं की तुलना में ऐसे व्यक्ति अधिक हैं जो कार में सेक्स के दौरान ओर्गाज्म हासिल करते हैं। केवल 3-5% महिलाओं को छोड़कर अधिकांश ने स्वीकार किया कि कार सेक्स के दौरान उन्हें ओर्गाज्म महसूस नहीं किया।

Read more about: sex, सेक्‍स
English summary
Why do people have sex in a car? For some of us, the idea of having sex in a car sounds weird. But many enjoy it. Why? Here are some reasons.
Story first published: Tuesday, August 22, 2017, 9:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Get Notifications from Hindi Indiansutras