महिलाओं के बूब्स को लेकर ये 5 बातें सोचते हैं पुरुष

पुरुष महिलाओं के बूब्स के पीछे पागल होते हैं और उन्हें लेकर उनकी कुछ फैंटेसी भी होती है। हर पुरुष महिलों के बूब्स देखना चाहता है और उन्हें छूना चाहता है।

लेकिन हर व्यक्ति के लिए यह संभव नहीं है, यही कारण है कि अधिकतर पुरुष ब्रेस्ट के बारे में सोचते हैं। चलिए जानते हैं पुरुष महिलाओं के ब्रेस्ट के बारे में क्या-क्या सोचते हैं।

Men's Secret Fantasies About Boobs!
 

1) बाउंसिंग बूब्स
पुरुषों को बाउंसिंग बूब्स देखना पसंद है। पुरुष जॉगिंग करती महिला के बारे में सोचते हैं क्योंकि उन्हें जॉगिंग के दौरान उनके उछलते बूब्स को देखना पसंद होता है।

2) बारिश
भारी बारिश, गीले कपड़े, सफेद टॉप, खूबसूरत महिलाएं; यह एक और पुरुष कल्पना है। पुरुष अपने सपनों की महिलाओं को गीले कपड़ों में सोचते हैं क्योंकि उन्हें गीले कपड़े में ब्रेस्ट की शेप से देखने का मौका मिलेगा।

3) स्पोर्ट्स देखना
स्कर्ट्स और टॉप पहनकर टेनिस खेलने वाली महिला पुरुषों को पसंद होती है। इतना ही नहीं खेल के दौरान उनके उछलते बूब्स को देखना पुरुषों की पहली पसंद है।

4) दबाना
कई पुरुष अपनी पसंद की लड़की के बूब्स को दबाना की चाहत रखते हैं। जब पुरुष आम तौर पर दिन का सपना देखते हैं, तो वे स्तन को देखने और छूने का पहला सपना देखते हैं।

5) क्लाइमेक्स
पुरुष सेक्स के दौरान अपनी पसंद की लड़की से बूब्स के बीच अपना पेनिस रखना चाहते हैं और यहीं पर क्लाइमेक्स तक पहुंचना चाहते हैं।

Read more about: boobs, sex, सेक्‍स
English summary
Men go crazy for boobs and yes, they do have some fantasies about breasts. Any man would love to watch boobs, touch them and play with them!
Story first published: Wednesday, August 23, 2017, 9:00 [IST]
Please Wait while comments are loading...