बिस्तर पर केवल सेक्स का मजा लेते हैं पुरुष, इन 7 चीजों को नहीं करते नोटिस

सेक्स के दौरान महिलाएं अपने फिगर, पेट या शरीर पर किसी निशान को लेकर जैसी कई चीजों के बारे में सोचती हैं। लेकिन पुरुष इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचते हैं।

उनके केवल सेक्स से मतलब होता है। हम आपको बता रहे हैं कि सेक्स के दौरान पुरुष किन-किन बातों के बारे में नहीं सोचते हैं।

1) ब्रेस्ट शेप- पुरुषों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि उसकी पार्टनर का राइट ब्रेस्ट लेफ्ट ब्रेस्ट से छोटा या बड़ा है। उनके केवल उनसे खेलने में मजा आता है।

 Things Men Don't Notice During Sex
 

2) त्वचा पर खामियां- सेक्स करते समय पुरुषों को इस बात की बिल्कुल भी चिंता नहीं होती है कि उसकी पार्टनर की स्किन में किसी तरह को कोई खामिया भी हैं। उनका ध्यान आपकी त्वचा पर छोटे काले धब्बे या दाग पर नहीं जाता है।

3) पीठ के मुहांसे- बेशक महिलाएं ऐसी चीजों पर ध्यान देती हैं लेकिन पुरुष सेक्स के दौरान इन पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते हैं। जाहिर है उत्तेहित होने पर भला किस आदमी का ध्यान इन चीजों पर जाएगा।

4) डार्क बट- उन्हें मुलायम और घुमावदार बट पसंद होते हैं। डार्क बट से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

5) पसीना- महिलाओं को पसीना बिल्कुल भी पसंद नहीं होता है लेकिन सेक्स के दौरान पुरुषों को पसीना पसंद होता है। बल्कि वो इससे ज्यादा उत्तेजित होते हैं।

6) हेयरस्टाइल- सेक्स के दौरान पुरुषों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आपने अपने बालों को बांध रखा है या खुले हुए हैं। हालांकि उन्हें खुले बा वाली महिलाओं के साथ सेक्स करना ज्यादा पसंद होता है।

Read more about: sex, सेक्‍स
English summary
Here are few things that men do not notice while having sex.
Story first published: Monday, July 31, 2017, 15:43 [IST]
Please Wait while comments are loading...