•  

धीरे-धीरे कपड़े उतार कर कैसे करें अपने पार्टनर को उत्तेजित?

क्या आपके पति ने कभी इस बात की शिकायत की है कि अब उन्‍हें बेडरूम में बोरियत होती है? अगर हां, तो स्ट्रिप टीज़ का नुस्‍खा अपनायें। अगर आपको लगता है कि इससे भी वो बोर हो चुके हैं, तो आपको इसमें भी कुछ मसाला डालने की जरूरत है और थोड़ा रंग भरने की जरूरत है।

धीरे-धीरे कपड़े उतार कर कैसे अपने पुरुष पार्टनर को कैसे उत्तेजित करें यह हम आपको यहां बताने जा रहे हैं। और हां यह बात दिमाग से निकाल दीजिये कि ऐसा करने के लिये आपको सुपरमॉडल जैसा फिगर चाहिये। आप भी बेडरूम के अंदर सुपरमॉडल बन सकती हैं। और हां यह कोई पोल डांस नहीं है कि आप कपड़े उतार कर अपने पति के सामने नाचने लगेंगी तो वो उत्तेजित हो उठेंगे।

डिम लाइट में रोमांस

डिम लाइट में रोमांस

बोर हो चुके पति को उत्तेजित करने के लिये सबसे पहले कुछ तैयारियां करनी होंगी। सबसे पहले आप बेडरूम को अच्‍छी तरह सजा दें। लाइट को थोड़ा डिम रखें और म्‍यूजिक प्‍ले कर दें। क्‍योंकि हलकी रौशनी में आपका सौंदर्य निखर कर आयेगा।

बेडरूम में जाते ही

बेडरूम में जाते ही

अब जैसे ही आपके पति कमरे में आयें, आप सबसे पहले उनकी बाहों में लिपट जायें। और फिर उन्‍हें बेड पर बिठा दें। यहां पर आपको डांसर बनने की जरूरत नहीं। अब धीरे-धीरे पति के सीने पर हाथ फेरें और उनके हाथों को अपने अंगों पर स्‍पर्श करें।

टॉप कैसे उतारें

टॉप कैसे उतारें

स्‍पर्श के बाद आप थोड़ी दूरी बनायें और सबसे पहले अपना टॉप/कुर्ता/ब्लाउज़ उतारें। टॉप में अगर बटन हों, तो अपने पति से नहीं खुलवायें। ध्‍यान रहे, टॉप कभी एकदम से मत उतारें। धीरे से पहले नीचे का पोर्शन दिखायें और फिर थोड़ा ऊपर और फिर पूरी तरह उतार दें।

ब्रा का हुक

ब्रा का हुक

ऐसे मौकों पर ऐसी ब्रा पहनें, जिसमें पीछे हुक हो और टॉप उतारने के बाद कभी हुक को स्‍वयं मत खोलें। यह काम अपने पति से करने को कहें। क्‍योंकि जब डिम रौशनी में आपकी पीठ पर आपके पार्टनर की नजर पड़ेगी तब वो उत्तेजित हो उठेंगे। हुक खुलते ही पति की बाहों में सिमटने के बजाये फिर से थोड़ी दूरी बनायें। क्‍योंकि थोड़ी-थोड़ी पीने में ही असली मजा है।

ब लोअर की बारी

ब लोअर की बारी

अब बारी है लोअर/पैजामा/साड़ी, उतारने की। इसमें आप अपने पति का सहयोग मत लें। इन कपड़ों को उतारते वक्‍त पति को यह अहसास दिलायें कि आप अपना सौंदर्य उन्‍हें दिखाना चाहती हैं। ध्‍यान रहे, अब पैंटी आप खुद मत उतारियेगा।

फिर से जायें करीब

फिर से जायें करीब

अब पैंटी की बारी आने पर फिर से अपने पार्टनर के करीब जायें। यहां पर न तो अपनी पैंटी खुद उतारें और न ही पार्टनर से उतारने को कहें। निश्चित रूप से आपके पति अबतक इतने उत्तेजित हो चुके होंगे कि आपको कुछ कहने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

 

Read more about: sex, सेक्स
English summary
Here are some tips you you can seduce your partner by getting down naked in front of him.
Story first published: Saturday, May 13, 2017, 11:40 [IST]
Please Wait while comments are loading...

Get Notifications from Hindi Indiansutras