सिचुएशनल सेक्स क्या है और कैसे लें इसका मजा

सिचुएशनल सेक्स के बहुत सारे अर्थ हैं। लेकिन हम जिस बारे में बात करेंगे, उसका मतलब बिल्कुल अलग है। कुछ लोग सिचुएशनल सेक्स के बारे में केवल इतना जानते हैं कि जब किसी को कुछ सिचुएशन में ही सेक्स की इच्छा होती है, तो उसे सिचुएशनल सेक्स कहते हैं।

लेकिन हम एक अलग तरीके के सिचुएशनल सेक्स की बात कर रहे हैं। इसे समझने के लिए हम आपको कुछ दिलचस्प उदहारण दे रहे हैं।

कल्पना करो आपका दिल अपने बॉस पर आ गया। लेकिन डर की वजह से आप हमेशा अपनी फीलिंग्स का दबाकर रखते हैं।

Now, Let's Talk About Situational Sex!!
 

इसके आलावा आपको पता है यह रिश्ता बनना मुश्किल है। लेकिन एक दिन ऐसा आए, जब काम के सिलसिले में आप दोनों को एक साथ विभिन्न शहरों का यात्रा करनी पड़े।

आप दोनों एक होटल में रहेंगे और एक साथ बिजनेस कांफ्रेंस अटेंड करेंगे। बेशक आपके रूम अलग हो सकते हैं लेकिन डिनर के बाद आप एक साथ कुछ प्लान कर सकते हैं। डिनर के दौरान भी कुछ दिलचस्प बातें कर सकते हैं।

इससे आपके बीच थोड़ी नजदीकियां जरूर बढ़ेगी। एक साथ कुछ ड्रिंक्स लेने के बाद अंतरंगता बढ़ती जाती है। लेकिन इतनी नहीं कि अभी आप एक कमरे में रहें।

sex
 

सोने से पहले अगर बॉस चैट पर पूछे कि आप जागे हुए हैं, तो आप हां कहें। हो सकता है इसके बाद वो कह दे कि उसकी पीठ या सिर में दर्द हो रहा है। आप उसके रूम में जाएं।

आप उससे पूछे कि आप उसकी क्या मदद कर सकते हैं। वो भी कह सकती है कि दर्द से कैसे राहत पाई जा सकती है। हालांकि सिर दर्द की गोली लेने के बाद भी उसे आराम नहीं मिला है।

आप उसे मसाज ऑफर कर सकते हैं। यकीनन उसे यह आइडिया पसंद आएगा और वो मसाज के लिए हां कहेगी। आपके टच करने से उसे अच्छा महसूस होगा। इसके बाद वो आपसे पूछ सकती है कि पीठ दर्द से कैसे राहत मिलेगी।

आप बैक मसाज के लिए भी कह सकते हैं। वो थोड़ी झिझक सकती है लेकिन अगले दिन मीटिंग भी है, इसलिए वो हां भी कह सकती है। इसके बाद आप आराम से उसकी पीठ की मालिश करें।

couple
 

आपकी उंगलियां टच होने से यकीनन उसे मजा आएगा। इस दौरान आप दोनों को पसीना आ सकता है। भला ऐसी स्थिति में किसी पसीना नहीं आएगा।

ऐसे में आप दोनों के मन में हजारों सवाल उठ रहे होंगे लेकिन जिस वजह से आप आगे बढ़ने से बार-बार अपने कदम पीछे कर लेते हैं दूसरी तरफ आपका लिंग खुद पर काबू नहीं रख पाएगा। जाहिर है वो इस बात को जरूर नोटिस करेगी। इसके बाद वो अपना टॉप उतार देगी। इसके बाद एक दूसरे की आंखों में देखते रहें।

वो आपको बिना कुछ कहे गले लगा सकती है। आप भी गले लगा लें। वो आपको किस करेगी। इसके बाद आप भूल जाएं कि आप अपनी बॉस के साथ हैं। और अपने काम को अंजाम देने में देर ना करें।

कुछ देर बात जब आप दोनों सारे कपड़े उतार लें तो उसे बिस्तर पर ले जाएं। इसके बाद जी भरकर सेक्स का मजा लें। अगले दिन जब आप सोकर उठेंगे, तो आपकी बॉस मीटिंग के लिए तैयार होगी। आप भी तैयर हो जाएं। वो आपसे पिछली रात के बारे में कुछ नहीं बोलेगी। आप भी चुप रहें। यहां तक कि एक साल बाद भी वो इस बारे में बात नहीं करेगी और आप भी चुप्पी साधे रखें।

यह सिचुएशनल सेक्स का एक बेहतर उदहारण है। यह समय पर निर्भर करता है। यह एक ऐसी स्थिति होती है, जहां आपको ऐसे व्यक्ति के साथ सेक्स करने का मौका मिल जाता है, जिससे आप कल्पना भी नहीं करते हैं।

Read more about: sex, सेक्‍स
English summary
What is situational sex? It just happens at that moment due to the internal driving forces. It is a situation that drives you crazy and makes you have sex
Please Wait while comments are loading...